मोदी सिस्टम को नींद से जगाना है जरुरी : राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमला किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है आने वाले समय में बच्चों को कोरोना से सुरक्षित करना होगा। पीडियाट्रिक स्वास्थ्य सुविधाएँ व वैक्सीन-इलाज के प्रोटोकॉल अभी से तैयार होने चाहिए। देश के भविष्य के लिए वर्तमान मोदी सिस्टम को नींद से जगाना जरूरी है।

इसके पहले उन्होंने कल भी केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि केंद्र सरकार न केवल कोविड -19 महामारी संकट के प्रबंधन में बल्कि लोगों के साथ खड़े होने में भी विफल रही है। साथ ही उन्होंने कहा किदूसरी ओर हर दिन ताकत और परोपकार की कई व्यक्तिगत कहानियां हैं। दूसरे की सेवा करने वाले इन नायकों का बहुत-बहुत आभार और दुनिया यह देख रही है कि भारत वास्तव में किस लिए खड़ा है।

बता दें कि राहुल ने सोमवार को ट्ववीट कर कहा था कि भारत सरकार न सिर्फ कोविड संकट से निपटने में विफल रही, बल्कि लोगों के साथ खड़े होने में भी नाकाम रही। दरअसल, देश में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले घटने लगे हैं। पिछले 24 घंटों में 2,63,533 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,52,28,996 पहुंच गई है। हेल्थ मिनिस्ट्री के मुताबिक, एक दिन में संक्रमण की वजह से 4,329 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 2,78,719 पहुंच गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *