Aparna Yadav Joins BJP : अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने से समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की बहू के रूप में उत्तर प्रदेश की लड़ाई और भी दिलचस्प हो गई, सभी अटकलों पर विराम लगा दिया और आज (19 जनवरी, 2022) भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी परिवार में अपर्णा यादव का स्वागत किया।


अपर्णा यादव, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और इसके राज्य प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुईं। अपर्णा ने कहा कि वह हमेशा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित रही हैं, और कहा कि राष्ट्र हित हमेशा उनकी प्राथमिकता रही है।

अपर्णा यादव ने कहा, “मैं अब कोशिश करना चाहती हूं और देश के लिए बेहतर करना चाहती हूं। मैं हमेशा भाजपा की योजनाओं से प्रभावित रही हूं और पार्टी में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगी।”

अपर्णा ने लखनऊ कैंट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर 2017 का विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन वह भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी से हार गईं, जो अब लोकसभा सदस्य हैं।
अपर्णा ने मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव से शादी की है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पहली शादी से मुलायम सिंह के बेटे हैं। 2011 में शादी के बंधन में बंधी अपर्णा और प्रतीक की एक बेटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *