#Bigboss15: बिग बॉस 15 में मिलते ही इमोशनल हो गए सलमान खान और शहनाज गिल

 

 

#Bigboss15: बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले इस समय हो रहा है और शो में कई सेलेब्रिटीज अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए परफॉर्म करने और चीयर करने पहुंचे हैं. शहनाज गिल, जो बिग बॉस 13 का हिस्सा थीं, शो में परफॉर्म करने आईं और दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी। सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विनर थे। श्रद्धांजलि के बाद शहनाज गिल और सलमान खान की मुलाकात हुई और एक दूसरे को देखकर दोनों भावुक हो गए। शो में आखिरी बार शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ थीं। कलर्स टीवी के आधिकारिक हैंडल ने शो का एक प्रोमो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “बिग बॉस के मंच पर आई शहनाज गिल, गरीब यादों को ताजा करके हो गए सारे इमोशनल।”

https://www.instagram.com/tv/CZTuTZfFczP/?utm_medium=copy_link

प्रोमो में सलमान खान शहनाज गिल का स्टेज पर तालियां बजाकर स्वागत करते नजर आ रहे हैं। शहनाज जैसे ही सलमान के पास पहुंचती हैं वह इमोशनल हो जाती हैं। “आपको देख कर इमोशनल हो गई,” वह सलमान से कहती हैं। यह सुनकर सलमान खान ने शहनाज गिल को सांत्वना देने के लिए उन्हें गले से लगा लिया और इसके बाद उनकी आंखों में आंसू आ गए।

https://www.instagram.com/tv/CZTuTZfFczP/?utm_source=ig_web_copy_link

शहनाज़ गिल तू यहाँ है गाने पर परफॉर्म करेंगी, जिसे उन्होंने दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि के रूप में रिकॉर्ड किया था। बिग बॉस 15 के एक अन्य प्रोमो में शहनाज़ गिल का प्रदर्शन है और इसे “शहनाज़ गिल फिर लौट आया है रोशन करने के लिए बिग बॉस का मंच, देखिए कैसे उनके आने से होते हैं सलमान खान भी भावुक!”

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में शहनाज गिल की परफॉर्मेंस आज के एपिसोड में प्रसारित की जाएगी और यह शो रात 8 बजे से कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *