Reliance Digital पर टीवी, स्मार्टफोन, लैपटॉप और घरेलू उपकरणों पर बड़ी बम्पर Sale


#DigitalIndiaSale के नए उपकरणों के साथ अपने घर को नया रूप दें! किसी भी स्टोर पर जाने पर, आप सभी बैंकों के क्रेडिट कार्ड पर 6% की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं। आप http://releasedigital.in पर ऑर्डर दे सकते हैं और H.D.F.C. bank और I.C.I.C.I. bank कार्ड पर 6%  की तत्काल छूट का आनंद ले सकते हैं। सेल का आज आखिरी दिन है जिसमें नए लॉन्च हुए OnePlus 9RT 5G और Samsung Galaxy S21 FE पर डिस्काउंट, कैशबैक दिया जा रहा है।

 

इसके साथ ही ग्राहकों को ₹5000 की हर खरीदारी पर ₹1000 के रिलायंस डिजिटल वाउचर भी मिलेंगे। इसके अलावा, सेल के दौरान टीवी, स्मार्टफोन, लैपटॉप, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन, वियरेबल्स और घरेलू उपकरणों जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स पर ढेरों ऑफर्स हैं। नीचे विशेष ऑफ़र का विवरण देखें।
– OnePlus 9RT 5G स्मार्टफोन 38,999 रुपये (बैंक कैशबैक के बाद कीमत) और सैमसंग गैलेक्सी S20FE 5G स्मार्टफोन 34,990 रुपये (कैशबैक और एक्सचेंज बोनस के बाद कीमत) में उपलब्ध है।
– वायरलेस चार्जिंग केस के साथ Apple AirPods (MRP: 18,900 रुपये) 6,910 रुपये की छूट के साथ सिर्फ 11,990 रुपये में उपलब्ध है (ऑफर की कीमत में चुनिंदा बैंकों से क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 1,500 रुपये कैशबैक शामिल है)।

– ग्राहक सैमसंग वॉच3 ब्लूटूथ (41mm) सिर्फ 14,100 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं (ऑफ़र मूल्य में चुनिंदा बैंक कार्ड पर बैंक कैशबैक शामिल है)।

गेमिंग लैपटॉप पर भी ऑफर्स मिल रहे हैं। HP Victus और Pavilion गेमिंग लैपटॉप को 59,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। Lenovo Core i3 8GB लैपटॉप 37,990 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है। इसके साथ ही खरीदारी पर 12,900 रुपये तक का अतिरिक्त लाभ भी शामिल है। सामान 3 घंटे से भी कम समय में डिलीवर हो जाएगा
ईएमआई और आसान फाइनेंसिंग विकल्प भी उपलब्ध हैं। ग्राहक www.releasedigital.in पर भी खरीदारी कर सकते हैं और इंस्टा डिलीवरी (3 घंटे से कम डिलीवरी) का लाभ उठा सकते हैं और अपने नजदीकी स्टोर से स्टोर पिक-अप विकल्प का विकल्प भी चुन सकते हैं। रिलायंस डिजिटल का कहना है कि इन ऑफर्स पर नियम और शर्तें लागू हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *