Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड Saba Azad ने परिवार के साथ लिया “Special Sunday Lunch”, देखें तस्वीर

LIVE NOW
Bollywood News: सबा आजाद (Saba Azad) रविवार के दोपहर के Luncheon के लिए ऋतिक रोशन और उनके परिवार के साथ शामिल हुए, इसे ‘Bestest Sunday’ कहा
लंच के लिए ऋतिक रोशन और सबा आजाद अपने परिवार में शामिल हुए। ऋतिक की मां पिंकी, उनके बेटे, चाचा राजेश रोशन और चचेरी बहन पश्मीना भी मौजूद थीं।
ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन ने रविवार को परिवार के साथ एक आरामदायक पारिवारिक दोपहर के भोजन की एक तस्वीर साझा की। संगीतकार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें ऋतिक, उनकी मां पिंकी, भतीजी सुरनिका, चचेरी बहन पश्मीना रोशन के साथ-साथ अभिनेता-गायक सबा आजाद भी थे, जिनके बारे में अफवाह है कि वे स्टार को डेट कर रहे हैं।
राजेश रोशन ने फोटो को कैप्शन दिया, “खुशी हमेशा आसपास होती है.. खासकर रविवार को, खासकर लंच के समय।” ऋतिक ने कमेंट किया, “हाहाहा सच है कि चाचा !! और आप सबसे मज़ेदार हैं। ” सबा ने इसे ‘Bestest Sunday’ कहा, और पश्मीना, सुरनिका ने समान भावनाओं को प्रतिध्वनित किया।
राजेश रोशन ने एक family photo साझा की, जिसमें ऋतिक रोशन और अफवाह प्रेमिका सबा आज़ाद हैं।
ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन ने रविवार को परिवार के साथ एक आरामदायक पारिवारिक दोपहर के भोजन की एक तस्वीर साझा की। संगीतकार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें ऋतिक, उनकी मां पिंकी, भतीजी सुरनिका, चचेरी बहन पश्मीना रोशन के साथ-साथ अभिनेता-गायक सबा आजाद भी थे, जिनके बारे में अफवाह है कि वे स्टार को डेट कर रहे हैं
कई दिनों पहले, सुज़ैन खान ने सबा को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में भी चिल्लाया था। सुजैन ने इंस्टाग्राम पर सबा की मुंबई में एक कार्यक्रम में मंच पर एक तस्वीर साझा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “क्या कमाल की शाम है..! आप सुपर कूल और बेहद प्रतिभाशाली @sabazad @madboymink हैं। ” सबा ने पोस्ट का जवाब दिया और लिखा, “धन्यवाद मेरी सूजी, इतनी खुश कि आप कल रात वहां थे।”
पिछले महीने, ऋतिक को मुंबई के एक कैफे में सबा के साथ डिनर के लिए जाते हुए फोटो खिंचवाया गया था। पपराज़ी ने उनका पीछा किया क्योंकि वे अपनी कार की ओर बढ़ रहे थे। ऋतिक ने सबा का हाथ पकड़ रखा था, जबकि उन्होंने अपने बालों से अपना चेहरा छुपाया था।
सबा ने 2008 में फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वह 2011 की मुझसे फ्रैंडशिप करोगे में मुख्य भूमिका में दिखाई दीं। पिछले साल, वह नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फील्स लाइक इश्क में एक सेगमेंट में भी दिखाई दी थीं। वह फिलहाल वेब सीरीज रॉकेट बॉयज में नजर आ रही हैं, जो SonyLIV पर स्ट्रीम हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *