ISL 2021-22: Liston Colaco चमका क्योंकि ATK Mohun Bagan ,नॉर्थईस्ट यूनाइटेड पर जीत के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गया

 

 

ISL 2021-22: लिस्टन कोलाको के शानदार प्रदर्शन ने एटीके मोहन बागान को शनिवार को फतोर्डा के पीजेएन स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को 3-1 से हराकर दूसरे स्थान पर चढ़ने में मदद की। सुहैर वडक्केपीडिका (17वें) ने एनईयूएफसी को शुरुआत में ही बढ़त दिला दी, इससे पहले कि जोनी कौको (22वें) ने केवल लिस्टन (45वें) को बराबरी पर लाकर हाफटाइम से ठीक पहले 2-1 से बराबरी कर ली। दूसरे हाफ में लिस्टन ने एनईयूएफसी को पूरी तरह से घेर लिया क्योंकि उन्होंने टीम के तीसरे गोल के लिए मनवीर सिंह (52 वें) को खिलाया और 66 वें मिनट में कियान नासिरी के लिए एक और शानदार रात को समाप्त करने के लिए रास्ता बनाया।

परिणाम का मतलब है कि एटीकेएमबी अब 14 मैचों में 26 अंक पर है, हैदराबाद एफसी के दो नेता हैं जिन्होंने दो मैच अधिक खेले हैं। उन्होंने अपनी नाबाद स्ट्रीक को 10 मैचों तक बढ़ाया। एनईयूएफसी 17 मैचों में 10 अंकों के साथ अंतिम स्थान पर है। एटीकेएमबी प्रमुख खिलाड़ियों ह्यूगो बौमस और कार्ल मैकहुग की सेवाओं से चूक गया क्योंकि दोनों ने पिछले गेम में चोटों का सामना किया था।जैसा कि अपेक्षित था, एटीकेएमबी ने फ्रंट फुट पर लिस्टन कोलाको के शुरुआती कोने से थोड़ा खतरा पैदा किया और मनवीर सिंह के प्रयास को सुभाशीष रॉय चौधरी ने बचा लिया।

खेल की दौड़ के खिलाफ, एनईयूएफसी ने बढ़त बना ली। मार्सेलिन्हो को पार्क के बीच में एक ढीली गेंद मिली और वह एटीकेएमबी डिफेंस में दौड़े और फिर सुहैर को ढूंढा जिन्होंने गोल में अमरिंदर सिंह को हराने के लिए बॉक्स के किनारे से घर निकाल दिया।एनईयूएफसी की खुशी को कम करने के बाद एटीकेएमबी खेल में वापस आ गया क्योंकि कोलाको द्वारा बिना नॉर्थईस्ट यूनाइटेड शर्ट के फिनलैंड को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बंद करने के बाद कोको ने क्षेत्र के बाहर से घर से निकाल दिया।

हाफटाइम से ठीक पहले, कोलाको द्वारा सीज़न का अपना सातवां गोल करने के बाद एटीकेएमबी ने बढ़त बना ली। कौको इस बार प्रदाता बने, कोलाको के लिए गेंद को नीचे दाएं कोने में पटकने के लिए उत्तरार्द्ध के लिए एक तेज रन के बाद गेंद को ऊपर रखना।एटीकेएमबी ने दूसरी अवधि में एक गियर ऊपर ले लिया, मनवीर ने 52 वें मिनट में नेट के पीछे की खोज की, जब असाधारण कोलाको ने मनवीर को स्पष्ट रूप से भेजने के लिए कब्जा छीन लिया, क्योंकि बाद वाले ने अपने मार्कर और स्लॉट को सुभाशीष को हरा दिया।

हेड कोच जुआन फेरांडो ने भी हाफटाइम में संदेश झिंगन के साथ प्रबीर दास की जगह ली, जो इस सीजन में क्रोएशियाई क्लब एचएनके सिबेनिक से लौटने के बाद पहली बार खेल रहे स्टार डिफेंडर हैं। NEUFC ने इमरान खान, हर्नान सैन्टाना और मार्को सहानेक के स्कोरिंग के करीब आने के बाद पिछड़ने के बाद कई मौके बनाए। अंत में, फेरांडो के पक्ष ने अपनी बढ़त बनाए रखी और अपने अधिकार का प्रयोग करने के लिए दो मैचों में दो जीत हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *