PSG Vs Rennes Live Stream: भारत, अमेरिका और ब्रिटेन में Ligue1 मैच कैसे देखें?

 

 

PSG Vs Rennes Live Stream: पेरिस सेंट-जर्मेन ने शुक्रवार को स्टेड रेनैस का पार्स डेस प्रिंसेस में स्वागत किया, जिसमें लिग 1 तालिका में दोनों के बीच 19-अंकों का अंतर था। ब्रूनो जेनेसियो के पुरुष पांचवें स्थान पर हैं और यूरोप के लिए लड़ रहे हैं जबकि मौरिसियो पोचेतीनो के पक्ष में शिखर पर 13 अंकों की बढ़त है। कियान म्बाप्पे, लियोनेल मेस्सी और उनके साथियों के लिए, अगले सप्ताह पैरामाउंट+ पर यूईएफए चैंपियंस लीग में रियल मैड्रिड से भिड़ने से पहले यह अंतिम पूर्वाभ्यास है।

यहां बताया गया है कि आप मैच कैसे देख सकते हैं और क्या जानना है:

जानकारी देखना

Date: Friday, Feb. 11 | Time: 3:00 p.m. ET
Location: Parc des Princes — Paris, France
TV: beIN Sports USA
Live Stream: FuboTV (free trial)
Odds: PSG -225; Draw +320; Rennes +550 (via Caesars Sportsbook)

PSG : नेमार, सर्जियो रामोस और एंडर हेरेरा सभी घायल हो गए हैं, जबकि एलेक्जेंडर लेटेलियर और एडौर्ड मिचुट ने सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। Idrissa Gueye और Abdou Diallo चैंपियन सेनेगल के साथ अफ्रीका कप ऑफ नेशंस ड्यूटी से वापस आ गए हैं, लेकिन इसे याद करेंगे। एंजेल डि मारिया, मौरो इकार्डी और जॉर्जिनियो विजनलडम कट में जगह बनाते हैं जबकि डैनिलो परेरा निलंबित हैं।

Rennes: सेनेगल के साथ AFCON ड्यूटी के बाद अल्फ्रेड गोमिस एक बार फिर उपलब्ध हैं, जबकि जेरेमी डोकू, फ्लेवियन टैट और रोमेन सेलिन ऑल आउट हो गए हैं और जोनास मार्टिन अपने निलंबन के शुरू होने से पहले एक बार फिर खेल सकते हैं।

PSG: मेजबानों के लिए, यह अगले हफ्ते रियल के साथ होने वाले मुकाबले के लिए तैयार होने के बारे में है। पिछले हफ्ते लिली ओएससी में शानदार जीत अप्रत्याशित थी और इसी तरह का प्रदर्शन स्पेनिश दिग्गजों के साथ उस बैठक में कुछ वास्तविक गति का निर्माण करेगा। उनके कूप डी फ्रांस से बाहर निकलने और उनकी लीग 1 लीड देने के बाद से, चैंपियंस लीग लेस पेरिसियंस के लिए पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है।

Rennes: यूरोप में अभी भी जीवित, जेनेसियो के लोग यूईएफए यूरोपा लीग योग्यता हासिल करना चाहते हैं और वे वर्तमान में ऐसा करने के लिए तैयार हैं। यूसीएल अपने और मार्सिले के बीच छह अंकों के साथ बहुत दूर हो सकता है, लेकिन ओम ने देर से हकलाना शुरू कर दिया है जो शायद धक्का देने का अवसर प्रस्तुत करता है।

भविष्यवाणी
अगर चैंपियंस लीग की मानसिकता ने पहले ही जोर पकड़ लिया है, तो यह वैसा ही प्रदर्शन हो सकता है जैसा हमने एलओएससी के खिलाफ देखा था। रियल के लिए नेमार की फिटनेस को लेकर अनिश्चितता को देखते हुए एमबीप्पे और मेस्सी से अपेक्षा करें कि वे वहीं से आगे बढ़ने की कोशिश करें जहां से उन्होंने छोड़ा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *