Shaktimaan Teaser: “देसी सुपरहीरो”, शक्तिमान वापस आ रहा है, Sony Pictures India ने की घोषणा

LIVE NOW

Shaktimaan Teaser:  90 के दशक के बच्चों के पसंदीदा सुपरहीरो शक्तिमान (Shaktimaan) वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन इस बार बड़े पर्दे पर। सोनी पिक्चर्स ने हाल ही में घोषणा की है कि वे ‘भारत के सबसे लोकप्रिय’ सुपरहीरो शक्तिमान को वापस ला रहे हैं। अब हम अच्छे पुराने दिनों को फिर से जी सकते हैं और शक्तिमान को फिर से देख सकते हैं, और सबसे अच्छी बात यह है कि फिल्म तीन भागों में होगी, एक त्रयी। शक्तिमान की भूमिका निभाकर बचपन का सोना बनाने वाले मुकेश खन्ना इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वह शक्तिमान फिल्म त्रयी के निर्माताओं में से एक हैं।
सोनी पिक्चर्स ने भी फिल्म के बारे में ट्वीट किया। वीडियो का कैप्शन है, “भारत और पूरी दुनिया में हमारी कई सुपरहीरो फिल्मों की सुपर सफलता के बाद, यह हमारे देसी सुपरहीरो का समय है!”

चूंकि शक्तिमान आधुनिक युग में लौट रहा है, इसलिए वह समकालीन दुनिया के मुद्दों से निपटेगा। लेकिन मुकेश ने फैन्स को भरोसा दिलाया है कि सुपरहीरो का असली सार वही रहेगा.

मुकेश खन्ना ने कहा, “शक्तिमान फ़िल्म के अनाउन्स्मेंट को सुन कर पूरी सोशल मीडिया में भूचाल सा आ गया है। ख़ुशी की लहर दौड़ गई है चारों ओर। मुझसे कईयों ने पूछा आपको कितनी ख़ुशी हुई ? तो मैं यही कहूँगा कि ख़ुशी तो औरों को हुई मेरे सर से तो बोझ हट गया। नहीं समझे तो मेरी ये छोटी सी विडीओ देखिए।”

मूल टीवी श्रृंखला शक्तिमान दूरदर्शन पर प्रसारित होता था। यह शो वर्ष 1997 में शुरू हुआ और 2005 तक सफलतापूर्वक चला। यह बच्चों का पसंदीदा बन गया। मुकेश खन्ना ने शो में प्रसिद्ध सुपरहीरो और उनके बदले अहंकार पंडित गंगाधर विद्याधर मायाधर ओंकारनाथ शास्त्री की भूमिका निभाई और कलाकारों में किटू गिडवानी, वैष्णवी, सुरेंद्र पाल और टॉम ऑल्टर शामिल थे।

रिलीज की तारीख, या शक्तिमान की मुख्य भूमिका कौन निभाएगा, जैसे विवरण अभी सामने नहीं आए हैं, लेकिन घोषणा वीडियो बाहर है। टीज़र का वर्णन है, “प्रतिष्ठित सुपरहीरो के जादू को फिर से बनाएँ।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *