क्या राघव चड्ढा बनेंगे अरविन्द केजरीवाल के दामाद? पढ़िए पूरी खबर

 

हाल में एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमे अरविन्द केजरीवाल की पत्नी (Sunita Kejriwal) की आवाज़ बतायी जा रही है,  हाल में एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमे अरविन्द केजरीवाल की पत्नी की आवाज़ बतायी जा रही है वह अपनी किसी सहेली से बात कर रही है. जिसमे वह अपनी बेटी (हर्षिता केजरीवाल), का रिश्ता आप के विधायक राघव चड्ढा से होने की बात कर रही है . केजरीवाल की धर्मपत्नी की ऑडिओ वायरल ,में वह बताती है की , पंजाब संभालेंगे केजरीवाल के होने वाले दामाद दिल्ली के विधायक राघव चड्डा ,उन्होंने चंडीगढ़ में   में कोठी भी खरीद ली है , इसका मतलब भगवंत मान रबड़ स्टैम्प रहेंगे , पूरा खुलासा  सुनीता केजरीवाल ने किया . अरविंद केजरीवाल ने राघव चड्ढा को पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए  पंजाब का सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।

आइए जानते हैं राघव चड्ढा के बारे में

राघव चड्ढा का जन्म 11 नवंबर 1988 को हुआ था। वह आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं। वह दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष और दिल्ली में राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं, वह एक चार्टर्ड एकाउंटेंट भी हैं। वह शांति और सद्भाव की समिति के अध्यक्ष थे, जिसने फेसबुक इंडिया के प्रतिनिधि को चर्चा के लिए बुलाया था। 18 नवंबर, 2021. 2019 में, उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में दक्षिण दिल्ली संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ा। चुनाव में वे भाजपा प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी से हार गए.

यह ऑडियो कितना सच है इसकी पुष्टि तो नहीं की गई है, अब यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा क्या राघव चड्ढा होंगे केजरीवाल के दामाद. क्या राघव चड्ढा और हर्षिता केजरीवाल बनेंगे शादी के पवित्र बंधन में?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *