DID Super Moms Season 3 Winner: वर्षा बुमरा ने ट्रॉफी और 5 लाख रुपये नकद और 2.5 लाख रुपये का प्रायोजित चेक लेकर डांस रियलिटी शो जीता।

रविवार को, वर्षा बुमरा ने ट्रॉफी और 5 लाख रुपये नकद और 2.5 लाख रुपये का प्रायोजित चेक लेकर डांस रियलिटी शो जीता।

DID Super Moms Season 3 Winner: ‘डीआईडी ​​सुपर मॉम्स’ के तीसरे सीजन की विनर वर्षा बुमरा हैं। वह उन छह माताओं में से एक थीं जिन्होंने प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए प्रतियोगिता के अंतिम दौर में जगह बनाई। उन्हें ट्रॉफी के साथ-साथ ज़ी टीवी की ओर से रुपये की राशि का नकद पुरस्कार दिया गया। 5 लाख, और प्रायोजक ने उसे रु। 2.5 लाख। पूरे रियलिटी शो के दौरान, वर्षा को कप्तान वर्तिका झा द्वारा निर्देशित किया गया, जिन्होंने उनके गुरु के रूप में काम किया।

डीआईडी ​​सुपर मॉम्स सीजन 3 के विजेता के नाम की घोषणा 25 सितंबर को की गई थी। ‘डीआईडी ​​सुपर मॉम्स सीजन 3’ की विजेता वर्षा बुमरा हरियाणा से हैं और शो में आने से पहले वह और उनके पति दोनों दिहाड़ी मजदूरी के लिए निर्माण श्रमिक के रूप में काम करते थे। शादी से पहले उन्होंने कई डांस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था। जब वह केवल 17 वर्ष की थी, तब उसने शादी के बंधन में बंधी, और अब वह एक लड़के की परवरिश कर रही है, जो पाँच साल का है। उनके पति और वह अपने बच्चे के लिए एक बेहतर बचपन प्रदान करना चाहते हैं।

इंडियन एक्सप्रेस ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, “जिसके पास इस तरह के शो के सुरक्षा गार्ड से बात करने की स्थिति भी नहीं थी, वह आज विजेता है। मेरी एकमात्र प्रेरणा अपने बेटे के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करना था। और मुझे विश्वास है कि इसके बाद हमारा जीवन अच्छा होगा। मैं यहां डांस के क्षेत्र में कुछ करना चाहता हूं।”

डीआईडी ​​सुपर मॉम्स के तीसरे सीज़न के लिए, प्रतियोगिता 12 प्रतिभागियों के साथ शुरू हुई और छह के साथ समाप्त हुई। शीर्ष छह में अनिला रंजन, अल्पना पांडे, रिद्धि तिवारी, साधना मिश्रा, सादिका खान और वर्षा बुमरा शामिल हैं। 2 जुलाई, 2022 को ज़ी टीवी ने डीआईडी ​​सुपर मॉम्स के तीसरे सीज़न की शुरुआत की। टीवी का जाना माना चेहरा जय भानुशाली ने रियलिटी शो पेश किया. जजों में कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा, अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर और भाग्यश्री थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.