पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं रैपर बादशाह?

 

 

आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया, जिन्हें उनके मंच नाम बादशाह के नाम से जाना जाता है, “डीजे वाले बाबू”, “गेंदा फूल” और “वखरा स्वैग” जैसे गीतों के लिए जाने जाते हैं। वह हाल ही में वेब सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में नजर आए और उन्होंने खुद को ‘सिंगल’ घोषित किया।

फिल्म निर्माता करण जौहर रैपर के सिंगल स्टेटस को जानने के बाद कामदेव के रूप में तेजी से उभरे। उसने समूह की एकमात्र एकल महिला सीमा सजदेह के साथ उसे ठीक करने की कोशिश की। हालांकि, यह बात नहीं बनी। अब ताजा रिपोर्ट में रैपर के पूरे शो में सिंगल रहने के पीछे की वजह का खुलासा हुआ है।

पिंकविला के अनुसार, बादशाह वर्तमान में पंजाबी अभिनेत्री ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं, जो एक साल से अधिक समय से चंडीगढ़ से बाहर हैं। रैपर के करीबी एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया, “एक साल हो गया है जब रैपर एक पंजाबी अभिनेत्री को देख रहा है। बादशाह ने ईशा रिखी से अपने कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मुलाकात की। लवबर्ड्स ने तुरंत इसे हिट कर दिया। एक पार्टी में, उन्हें लगा कि फिल्मों और संगीत में उनका जाना-पहचाना स्वाद है, इसलिए उन्होंने एक साथ काम किया। दंपति अब चीजों को धीरे-धीरे लेना चाहते हैं। लेकिन असल में बादशाह और ईशा अपने रिश्ते के बारे में अपने-अपने घरवालों को पहले ही बता चुके हैं। और हर कोई इससे खुश है।” यह भी ध्यान देने योग्य है कि न तो रैपर और न ही पंजाबी अभिनेत्री ने अभी तक रिपोर्टों की पुष्टि की है।

https://www.instagram.com/p/CgJ6MUBh5hK/?utm_source=ig_web_copy_link

बादशाह ने पहले जैस्मिन से शादी की थी। रिपोर्टों में दावा किया गया कि तालाबंदी के दौरान उनके स्वर्ग में सब कुछ ठीक नहीं था और जैस्मीन पंजाब में अलग रह रही थी। 2017 में, दोनों अपनी बेटी जेसी ग्रेस मसीह सिंह के माता-पिता बने। महामारी के बाद, जैस्मीन ने अपनी बेटी जेसी के साथ अपना बेस लंदन में स्थानांतरित कर दिया, जबकि रैपर चंडीगढ़, दिल्ली और मुंबई के बीच फेरबदल करना जारी रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.