दिल्ली के आदमी ने प्रेमिका को 35 टुकड़ों में काटा, फ्रिज में रखा और शरीर के अंगों को दिल्ली के आसपास में फेंक दिया

आफताब ने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा के शरीर को आरी से 35 टुकड़ों में काट दिया और उन्हें 18 दिनों के लिए दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में ठिकाने लगा दिया।

शख्स ने लिव-इन पार्टनर के 35 टुकड़े किए, 18 दिनों में पूरे शहर में फेंक दिया

सूत्रों के अनुसार 18 मई को आरोपी आफताब और श्रद्धा के बीच कहासुनी हुई थी। झगड़े के दौरान श्रद्धा चिल्ला रही थी, इसलिए उसे चुप कराने और पड़ोसियों की बात न मानने के लिए आफताब ने श्रद्धा का चेहरा दबा दिया। जिससे उसने दम तोड़ दिया।

अपने अपराध को छुपाने के लिए आफताब ने आरी से उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए और 18 दिनों तक शहर के अलग-अलग हिस्सों में फेंकता रहा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आफताब दिल्ली के महरौली वन क्षेत्र में श्रद्धा के शव के टुकड़ों को एक-एक कर ठिकाने लगाता रहा. आरोपी ने उसके शरीर के अंगों को स्टोर करने के लिए एक बड़ा फ्रिज भी खरीदा ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि 18 दिनों तक उनसे बदबू न आए।

आफताब रोज रात करीब दो बजे महरौली जंगल में शवों का निपटान करने जाता था। आफताब और श्रद्धा मुंबई में एक ही कॉल सेंटर में काम करते थे, हालांकि लड़की के परिजन उसके रिश्ते से नाखुश थे. श्रद्धा और आफताब दिल्ली आ गए जहां किराए के मकान में दोनों साथ रहने लगे।

श्रद्धा नियमित रूप से अपनी फोटो फेसबुक पर अपलोड करती थी ताकि लड़की के घरवालों को उसके बारे में पता चल सके। जब श्रद्धा ने कुछ दिनों तक फेसबुक पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया तो उसके परिवार को शक हुआ। उसके पिता करीब पांच महीने पहले दिल्ली आए थे और उस जगह गए जहां उसकी बेटी अपने लिव-इन पार्टनर के साथ रह रही थी। हालाँकि, वहाँ पहुँचने पर, उसके पिता ने उस जगह को बंद पाया, जिसके बाद उन्होंने गुमशुदगी दर्ज कराई।

पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पांच महीने बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा बार-बार आरोपी से शादी करने के लिए कह रही थी और इसी दबाव में आकर उसने उसकी हत्या कर दी

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.