Anant Ambani-Radhika Merchant engagement: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई राजस्थान के नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर में राधिका मर्चेंट से हुई

       अनंत अंबानी की सगाई राधिका मर्चेंट से हुई

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज  (RIL) के चेयरमैन मुकेश अंबानी Mukesh Ambani के बेटे अनंत अंबानी Anant Ambani ने आज राधिका मर्चेंट Radhika Merchant से सगाई कर ली। जोड़े का राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में पारंपरिक रोका समारोह था। राधिका मर्चेंट एक दवा निर्माण कंपनी के सीईओ उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं।

निदेशक-कॉर्पोरेट मामले, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड, परिमल नाथवानी ने जोड़े को बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

रोका समारोह राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में हुआ।

जून में, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने मुंबई में जियो वर्ल्ड सेंटर में राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम समारोह की मेजबानी की। अरंगेत्रम शास्त्रीय नृत्य में एक नर्तक का औपचारिक प्रशिक्षण पूरा कर रहा है।

अनंत और राधिका कुछ सालों से एक-दूसरे को जानते हैं और आज के समारोह से आने वाले महीनों में उनकी शादी की औपचारिक यात्रा शुरू हो गई है। दोनों परिवार राधिका और अनंत के लिए सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं क्योंकि वे एक साथ रहने की अपनी यात्रा शुरू करते हैं।

अनंत ने यूएसए में ब्राउन यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की और उसके बाद से जियो प्लेटफॉर्म्स और रिलायंस रिटेल वेंचर्स के बोर्ड में सदस्य के रूप में विभिन्न क्षमताओं में रिलायंस उद्योगों में सेवा की। वह वर्तमान में आरआईएल के ऊर्जा कारोबार का नेतृत्व करते हैं। राधिका न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से स्नातक हैं और एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में निदेशक के रूप में कार्यरत हैं।

रिलायंस चेयरमैन के सबसे छोटे बेटे अनंत कंपनी के नए ऊर्जा कारोबार का नेतृत्व करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *