Amazon Republic Day sale 2023 : जानिए best deals, discounts और भी बहुत कुछ

 

 Amazon Republic Day sale 2023 : हर साल की तरह, Amazon Republic Day sale 2023 की पहली बड़ी सेल है।  Amazon Republic Day sale 2023  की तारीख 15 जनवरी से 20 जनवरी है। Amazon Prime members के लिए सेल जल्दी शुरू होगी। Amazon Republic Day की बिक्री अमेज़न उत्पादों को खरीदने का एक अच्छा समय है, जिसमें इको स्पीकर, फायर टीवी स्ट्रीमिंग स्टिक, किंडल और बहुत कुछ शामिल हैं। इन पर अच्छा खासा Discount  मिल रहा है। अगर खरीदार इन्हें कॉम्बो में खरीदते हैं तो उन्हें अतिरिक्त छूट मिल सकती है। यहां सही डील पाने के टिप्स दिए गए हैं और वह सब कुछ जो आपको जानने की जरूरत है।

अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए सेल जल्दी शुरू हो रही है
Amazon Prime मेंबर्स के लिए Amazon Republic Day sale एक दिन पहले शुरू होगी। सेल 14 जनवरी से एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon Prime members के लिए शुरू होगी। गैर-सदस्य भी विशेष सौदे और मुफ्त शिपिंग का लाभ उठाने के लिए एक महीने के लिए सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं।

SBI Credit Card पर 10% तत्काल छूट
खरीदार SBI Credit Card का उपयोग करके की गई सभी खरीदारी पर 10% की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर EMI लेनदेन पर भी मान्य है।

अमेज़न रिपब्लिक डे सेल में ‘ग्रैंड ओपनिंग डील डे’ होगा। इनके लिए तारीख 14-15 जनवरी है। इसका मतलब है कि अमेज़न प्राइम मेंबर्स को दो दिन का समय मिलता है और एक दिन आराम मिलता है। इन पर आपको कुछ बड़ी छूट मिल सकती है।

ऑफ सीजन छूट के लिए देखें
ऑफलाइन रिटेलर्स की तरह, ऑफ सीजन में बड़ी छूट मिलेगी। इसका मतलब है कि आपको सर्दियों के गैजेट्स और उपकरणों जैसे हीटर, गीज़र और बहुत कुछ पर अच्छे सौदे मिल सकते हैं। इन्हें देखें, इन्हें खरीदने का यह सही समय हो सकता है।

गर्मियों के लिए खरीदारी करें: एसी, कूलर; अच्छे सौदे मिल सकते हैं
खरीदार अपने ग्रीष्मकालीन उपकरणों की खरीदारी कर सकते हैं। गर्मी शुरू होने से पहले एसी, कूलर और रेफ्रिजरेटर पर कुछ अच्छे सौदे होने की संभावना है। इसके अलावा, खुदरा विक्रेता अपनी इन्वेंट्री बेचते हैं, क्योंकि हर साल नए डिजाइन और कुछ उन्नत तकनीक देखी जाती है।

अतिरिक्त छूट के लिए अमेज़न कूपन
अतिरिक्त छूट के लिए कई उत्पाद श्रेणियों पर अमेज़न कूपन उपलब्ध हैं। अमेज़ॅन कूपन कूपन कोड या लॉयल्टी कार्ड की परेशानी के बिना अतिरिक्त बचत प्रदान करते हैं। रिडीम करने के लिए, खरीदारों को बस एक कूपन पर क्लिक करना होगा जो इसे उनके कार्ट में जोड़ देगा। जब आप कूपन समाप्ति तिथि से पहले योग्य उत्पाद खरीदते हैं तो छूट स्वचालित रूप से चेकआउट पर लागू होती है। खरीदार ‘आज के सौदे पृष्ठ’ पर हमारे मुफ्त डिस्काउंट कूपन (free discount coupons) भी देख सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *