देखिए करीना कपूर खान ने ‘Desi’ मकर संक्रांति की थाली में क्या खाया

करीना कपूर खान  ने अपनी ‘देसी’ मकर संक्रांति  Desi Makar Sakranti थाली की एक Photo share की और इसके साथ ‘My heart is full’ का Tag किया!

Bollywood News: बॉलीवुड अभिनेत्री, करीना कपूर खान को उनके बेहतरीन अभिनय कौशल और शानदार फिगर के लिए प्यार किया जाता है। हालाँकि, भले ही वह अक्सर कठिन योग स्टेप्स करके अपनी काया को बनाए रखती हैं, लेकिन वह कभी भी शानदार खाद्य पदार्थों का सेवन करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। एक बार फिर, दो बच्चों की माँ, करीना ने अपनी देसी मकर संक्रांति थाली की झलक दी और यह बिल्कुल नायाब है।

बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान एक सच्ची फूडी हैं और यह कोई रहस्य नहीं है। अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान बिरयानी, हलवा और बहुत कुछ खाने से लेकर अपने परिवार और दोस्तों के साथ खाने कोमा में जाने तक, वह अक्सर साबित करती हैं कि उन्हें अपने टेस्ट बड्स का इलाज करना कितना पसंद है। रविवार को बेबो का खाने के प्रति प्यार एक बार फिर उन्हें स्वादिष्ट खाने के करीब ले आया। करीना कपूर ने भरपूर लंच का लुत्फ उठाया और यहां तक कि प्रशंसकों को इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर भी दी।

बेबो ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर पापड़, अचार, खिचड़ी और हरी करी के साथ एक प्लेट की तस्वीर साझा की। इसके साथ ही उन्होंने एक स्टिकर शेयर किया जिसमें लिखा था ‘मेरा दिल भर आया है’।

उन्होंने कई सालों से अपनी डाइटीशियन रुजुता दिवेकर को भी टैग किया। करीना अक्सर अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ खाने की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट में रुजुता को टैग भी करती हैं। वह करीना के साथ काम कर रही हैं, क्योंकि टशन (2008) में उनके ‘साइज़-ज़ीरो’ फिगर की ख़बरें बनी थीं, और वह करीना की दो गर्भावस्थाओं का हिस्सा थीं, जिनके बेटे जहाँगीर और तैमूर अली खान थे।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, करीना, जो स्वयंभू खाने की शौकीन हैं, ने कपूर परिवार के लिए भोजन के महत्व के बारे में बात की थी और एक भोजन को भी सूचीबद्ध किया था जिसे वे सभी एक साथ खाने का आनंद लेते थे। ‘बड़ी डिश जिसने परिवार को एकजुट किया’ के बारे में बात करते हुए, करीना ने दिसंबर 2022 में एक साक्षात्कार में ब्रूट इंडिया को बताया था, “एक बड़ी डिश जिसे हम जब भी मिलते हैं तो खाना पसंद करते हैं, वह है पाय… यह एक ग्रेवी, करी की तरह है। हम वास्तव में वास्तव में इस पर यात्रा करते हैं।”

काम के मोर्चे पर, करीना कपूर खान का आने वाला साल काफी व्यस्त रहने वाला है। वह निर्देशक हंसल मेहता की अभी तक की शीर्षक वाली फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है और यह अभी पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है। हालांकि, निर्माताओं ने अभी रिलीज की तारीख की पुष्टि नहीं की है। जबकि फिल्म के कथानक के बारे में बहुत कम जानकारी है, मेहता और करीना का एक साथ आना प्रशंसकों का उत्साह रहा है।

अभिनेत्री जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में भी अभिनय करेंगी। सुजॉय घोष निर्देशित फिल्म इस साल नेटफ्लिक्स रिलीज के लिए योजनाबद्ध है और अभिनेत्री के ओटीटी डेब्यू को चिन्हित करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *