US: जो बिडेन की पत्नी ने कमला हैरिस के पति को स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस से आगे किया, वीडियो वायरल

जो बिडेन की पत्नी ने कमला हैरिस के पति को स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस से आगे किया, वीडियो वायरल

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने अमेरिकी प्रतिनिधि सभा में बहुमत खोने के बाद पहली बार राष्ट्रीय कैपिटल में अपना दूसरा स्टेट ऑफ द यूनियन संबोधन दिया। क्या अमेरिका की प्रथम महिला जिल बिडेन ने कमला हैरिस के पति को केवल होंठ पर चूमा?’ – प्रथम महिला द्वारा उप राष्ट्रपति कमला हैरिस के पति को चूमने का एक वीडियो वायरल होने के बाद बुधवार को सोशल मीडिया पर यही सवाल घूम रहा है।

कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि जिल बिडेन ने मंगलवार को स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस से पहले उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के पति डग एम्हॉफ को होठों पर चूमा। अमेरिकी प्रतिनिधि सभा में बहुमत खोने के बाद राष्ट्रपति जो बिडेन ने नेशनल कैपिटल में अपना दूसरा स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस दिया।

घटना के तुरंत बाद दोनों के चुंबन का क्षण सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फॉक्स न्यूज के अनुसार, स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस के आगे जिल बिडेन ने कमला हैरिस के पति डग एम्हॉफ को ‘होठों पर’ चूमा। दोनों को ‘किस’ करते हुए दिखाने वाली एक क्लिप ट्विटर पर वायरल हो गई, जिसमें कई सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे थे।

“जिल बिडेन ने कमला हैरिस के पति को होठों पर चूमा। एक व्यक्ति ने उसे आते हुए नहीं देखा, ”ट्विटर पर एक व्यक्ति ने कहा।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने कहा, “क्या जिल बिडेन ने सिर्फ कमला के पति को लिप्स पर किस किया?”

रिपब्लिकन द्वारा प्रतिनिधि सभा का नियंत्रण जब्त करने के बाद, बिडेन विभाजित कांग्रेस के समक्ष अपना पहला महत्वपूर्ण भाषण दे रहे हैं।

राष्ट्रपति जो बिडेन ने मंगलवार रात अपने स्टेट ऑफ द यूनियन संबोधन में रिपब्लिकन से अर्थव्यवस्था के पुनर्निर्माण और राष्ट्र को एकजुट करने के “काम को खत्म करने” के लिए काम करने का आह्वान किया क्योंकि उन्होंने देश में निराशावाद को दूर करने और वाशिंगटन में राजनीतिक विभाजन को नेविगेट करने की मांग की।

वार्षिक संबोधन की पृष्ठभूमि पिछले दो वर्षों से स्पष्ट रूप से भिन्न थी, जिसमें एक रिपब्लिकन वक्ता बिडेन और GOP सांसदों के पीछे बैठे थे, जो उनके प्रशासन और उनकी नीतियों दोनों की जांच करने की तैयारी कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *