Kiara Advani And Sidharth Malhotra : कियारा और सिद्धार्थ ने कराई “Permanent Booking”, नए शादीशुदा जोड़े ने फैंस से दुआ और प्यार मांगा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब पति-पत्नी हैं। इस जोड़े ने भारत के खूबसूरत सुनहरे शहर जैसलमेर को अपनी शादी की जगह के रूप में चुना। लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ है जो आपको हैरान कर सकता है।

 

 

Kiara Advani And Sidharth Malhotra:  कल राजस्थान में शादी करने वाले कियारा अदानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्विटर पर अपनी शादी का एल्बम शेयर किया है। कियारा ने मनमोहक तस्वीरें ट्वीट कीं, जिनमें से एक में सिद्धार्थ अपनी दुल्हन को किस कर रहे हैं। नवविवाहित जोड़े ने जो कैप्शन लिया वह ब्लॉकबस्टर है – उन्होंने शेरशाह से उधार लिया, 2021 की फिल्म में सह-कलाकार और जहां यह सब शुरू हुआ। “अब हमारी स्थायी बुकिंग हो गई है (अब हम स्थायी रूप से बुक हो गए हैं),” कैप्शन को पढ़ें, जारी रखें, “हम अपनी आगे की यात्रा पर आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।” तस्वीरों में कियारा और सिद्धार्थ को पेस्टल वेडिंग आउटफिट में दिखाया गया है – वह हल्के गुलाबी रंग के लहंगे में, वह क्रीम शेरवानी में।
सेलिब्रिटी दोस्तों के संदेशों से शादी के पोस्ट तुरंत भर गए। “बधाई हो,” कियारा आडवाणी की पोस्ट पर सामंथा रुथ प्रभु ने पोस्ट किया। तेलुगु स्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने लिखा, “बधाई। यह बहुत खूबसूरत है। क्षमा करें, हम वहां नहीं हो सके।”

https://twitter.com/advani_kiara/status/1623004234693345282?s=20&t=Wh4S1l1XDmOj7NyBrxHcHw

यहां देखें शादी की तस्वीरें:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आज राजस्थान में जैसलमेर के पास सूर्यगढ़ रिसॉर्ट में शादी की। एएनआई ने बताया कि कियारा और सिद्धार्थ ने केवल करीबी परिवार और दोस्तों के साथ फेरे लिए। नई दिल्ली से एक शादी का बैंड आज कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा और दूल्हे ने पारंपरिक सफेद घोड़े पर अपनी एंट्री की। शादी से पहले के उत्सवों में कथित तौर पर मेहंदी, संगीत और हल्दी शामिल थी।

मंगलवार को शादी के बैंड के सदस्य और घोड़े को कार्यक्रम स्थल से बाहर ले जा रहे एक व्यक्ति ने कहा, “शादी हो गई।”

करण जौहर कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के ‘मोहब्बत के मंडप’ में थे। पढ़ें उनकी इमोशनल पोस्ट
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, करण जौहर, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल और पति जय मेहता के साथ जूही चावला ने शिरकत की थी। शाहिद और कियारा ने फिल्म कबीर सिंह में साथ काम किया था। करण जौहर दूल्हा और दुल्हन दोनों के लिए एक संरक्षक हैं, जिन्होंने 2012 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में सिद्धार्थ को लॉन्च किया और कियारा को लस्ट स्टोरीज में निर्देशित किया। जैसलमेर से वापस उड़ान भरने के बाद मंगलवार रात शाहिद और मीरा को मुंबई हवाई अड्डे पर चित्रित किया गया था।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को 2021 की फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया, जिसमें सिद्धार्थ ने कारगिल नायक कप्तान विक्रम बत्रा और कियारा ने उनकी प्रेम रुचि डिंपल चीमा की भूमिका निभाई। किआरा, जिसे आखिरी बार विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था, में कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा और राम चरण के साथ एक तेलुगु फिल्म है। सिद्धार्थ की नई फिल्म मिशन मजनू पिछले महीने रिलीज़ हुई और वह अगली बार योद्धा में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *