स्मृति ईरानी बनी सास; बेटी शानेले ईरानी ने राजस्थान में अर्जुन भल्ला से शादी की

स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ने गुरुवार को अर्जुन भल्ला से शादी की। 2021 में सगाई करने वाले इस जोड़े ने राजस्थान के खिमसर किले में शादी के बंधन में बंध गए।

                                                        स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ने गुरुवार को अर्जुन भल्ला से शादी की।

 

केंद्रीय मंत्री और पूर्व अभिनेत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी ने गुरुवार को राजस्थान के खिमसर किले में अर्जुन भल्ला से शादी की। दुल्हन ने शादी के लिए लाल रंग का लहंगा पहना और मां स्मृति उसके साथ लाल साड़ी में जुड़ गईं। शानेले और अर्जुन ने 2021 में सगाई की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी शादी का जश्न 7 फरवरी को हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी के साथ शुरू हुआ। अब, शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की पति-पत्नी के रूप में पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शानेले गुरुवार को अपने मंगेतर अर्जुन भल्ला के साथ परिणय सूत्र में बंध गईं। शादी राजस्थान के शानदार खिमसर किले में हुई। शादी का उत्सव 7 फरवरी को तीन दिनों तक चलने वाली हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोहों के साथ शुरू हुआ।

https://twitter.com/tina661014/status/1623652973636362242?s=20&t=3sOSntzPakIwQXeIIE56kg

सोशल मीडिया पर मां और नई सास स्मृति ईरानी की शादी की तस्वीरें भी सामने आई हैं। स्मृति ने उत्सव के लिए एक लाल और सुनहरी साड़ी पहनी थी, और इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज पर पोस्ट की गई तस्वीरों में से एक में सभी मुस्कुरा रही थीं। शानेले ने लाल ब्राइडल लहंगा पहना था, जबकि अर्जुन को उनकी शादी की तस्वीर में सफेद शेरवानी में देखा गया था, जिसे सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया है। इस जोड़े ने दूर से ली गई दिन के समय की तस्वीर में भव्य खिमसर किले के अंदर कुछ फूलों की सजावट के पास एक साथ पोज़ दिया। रात के समय के समारोह की एक और तस्वीर में शनेल और अर्जुन को एक तालाब के पास, रोशनी से सजे एक विशाल पेड़ के बगल में पोज देते हुए दिखाया गया है। उनके आसपास ढेर सारी मोमबत्तियां नजर आ रही थीं।

यहां, शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की पति और पत्नी के रूप में पहली तस्वीरें देखें। बेटी की शादी में शंख फूंकती स्मृति ईरानी। इस कपल ने 2021 में किले में ही सगाई कर ली थी, जिसकी झलक स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। शैनेल, जो एक वकील हैं, जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी लॉ सेंटर, वाशिंगटन डीसी, यूएस के पूर्व छात्र हैं।

शैनेल ईरानी एक वकील हैं और कथित तौर पर गवर्नमेंट लॉ कॉलेज, मुंबई में अध्ययन किया है। बाद में, उसने रिपोर्ट के अनुसार, वाशिंगटन डीसी में जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी लॉ सेंटर से एलएलएम की डिग्री हासिल की। अर्जुन भल्ला कनाडा में रहने वाले एक वकील हैं, जिनका जन्म भी कनाडा में हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *