गाजियाबाद में 24 दिसंबर को होने जा रहा है सबसे बड़ा Kids Carnival

 

 

Ghaziabad, Uttar Pradesh: जैसे ही दिसंबर आता है वैसे ही Carnival का सीजन शुरू हो जाता है, इस बार का Carnival कुछ खास है क्योंकि वह होने जा रहा है गाजियाबाद मेंI 24 दिसंबर 2023 गाजियाबाद में स्थित राज नगर, Sector-10 के मैदान में होने जा रहा है सबसे बड़ा Kids Carnival

Kids Carnival इतना खास क्यों है

यह बच्चों और परिवार के लिए मनोरंजन और गतिविधियों की एक श्रृंखला लेकर आया है। यह कार्यक्रम एक ऐसे मंच के रूप में कार्य करता है जो दर्शकों को एक मज़ेदार, शैक्षिक और आनंदमय मिलन समारोह में एक साथ लाता है, जो माता-पिता और बच्चों दोनों के लिए आकर्षक है।

Biggest kids carnival बच्चों और परिवारों के लिए latest products और services का प्रदर्शन करेगा।

Kids Carnival बच्चों के लिए मंच पर अपने पसंदीदा cartoon characters से लाइव मिलने, Interactive Workshops में भाग लेने, entertaining rides, magic show, खरीदारी का आनंद लेने, Entertainment shows में शामिल होने और yummy food का स्वाद लेने के लिए।

इस बार kids carnival में सेलिब्रिटी कार्टूनिस्ट उदय शंकर की कार्टून वर्कशॉप है, जहां बच्चे फ्री कार्टून क्लास और The Fluency Bridge के Theatre Show का आनंद लेंगे, जहां बच्चे विशेष प्रस्तुतियां देंगे।

Biggest Kids Carnival कब और कहाँ है

Biggest Kids Carnival 24 दिसंबर 2023 को राजनगर, सेक्टर 10 रामलीला ग्राउंड में सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक है।

Biggest Kids Carnival में कौन-कौन आ सकता है?

छोटे से लेकर बड़े सब आ सकते है।

कई स्कूल भी अपने कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। Kids Carnival के मुख्य आयोजक हैं समृद्धि भटनागर, Director, Eric Media ; अनुराधा त्यागी, Founder, RTM Foods और पूजा अरोड़ा, Founder, Dreamandknots और उन महिलाओं को सशक्त बनाकर समर्थित हैं जो राष्ट्र की अर्थव्यवस्था के निर्माण में मदद कर रही हैं।

पूछताछ के लिए संपर्क करें: 9015260995; 9717169537; 9540000370

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *