नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह अभी रिलेशनशिप में है। कंगना अक्‍सर ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहती ही हैं। कंगना ने अपने रिलेशनशिप पर एक खुलासा किया। उन्‍होंने बताया है कि उनकी जिंदगी में कोई है। हालांकि वह किसके साथ रिलेशनशिप में हैं, उसके नाम की जानकारी नहीं दी। कंगना ने कहा कि आजकल वह काफी खुश हैं और अकेलापन भी नहीं है।

हाल ही में कंगना जब एक इंटरव्‍यू दे रहीं थी तो उनसे रिलेशनशिप स्‍टेटस को लेकर सवाल पूछा गया। इसपर उन्‍होंने कहा ‘हां मेरी जिंदगी में कोई खास है।’ कंगना ने कहा ‘मुझे लगता है कि मैं आज जिस मुकाम पर हूं, वहां मुझे रेग्‍युलर डेटिंग जैसा जरूरी नहीं लगता।यह जरूर है कि आज इस उम्र में उन्‍हें एक साथी की जरूरत है जो उन्‍हें इंस्‍पायर और मोटिवेट कर सके।

कंगना से जब रिलेशनशिप से एक्‍सपेक्‍टेशन के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि वह उम्‍मीदों को लेकर कभी भी सख्‍त नहीं होती। इसमें बदलाव होता रहता है। पहले कुछ और थीं, 20 वर्ष की उम्र में कुछ और। वहीं आज की बात करें तो वह कुछ और एक्‍सपेक्‍ट करती हैं। यही वजह है कि आज के समय में उन्‍हें हैंडल करना ज्‍यादा आसान हो गया है।

प्‍यार के बारे में कंगना ने कहा कि उनका एक रोमांटिक साइड भी है। यही नहीं बतौर कलाकार उन्‍हें लगता है कि जिंदगी में इच्‍छाएं होना जरूरी हैं। उन्‍होंने कहा ‘ऐसा कभी नहीं हुआ कि मैं प्‍यार के बिना रही हूं, हां यह भी है कि मेरे कुछ खराब अनुभव रहे हैं, लेकिन मैं जल्‍दी ही मूवऑन कर जाती हूं।अब तक मेरे कई अफयेर रहे हैं। हर ब्रेकअप के बाद लगता है कि अब मेरी लव लाइफ खत्म हो चुकी है, लेकिन अगले कुछ महीनों मैं फिर प्यार कर बैठती हूं। यह एक बेहतरीन अनुभव है।