UP Election 2022: जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी हो रहा है चाहे वह लड़ाई ट्विटर पर हो या भाषणों में चुनावी सरगर्मी भरपूर दिखाई दे रही है । एक दूसरे पर आरोप लगाते दिख रहे हैं 10 फरवरी को होने वाले चुनाव वेस्टर्न यूपी हर पार्टी के लिए बहुत महत्वपूर्ण क्षेत्र है , सारी पार्टियों में होड़ सी लगी है की वोट कैसे करके उन्हें मिल जाएं बीजेपी, समाजवादी पार्टी -आरएलजी सब के सब वोट बटोरने में लगे हैं ।
योगी आदित्यनाथ ने आज अपने भाषण में  समाजवादी पार्टी और आरएलडी को निशाना बनाते हुए कहा कि यह ,”ये गर्मी जो अभी कैराना में और मुजफ्फरनगर में कुछ जगह दिखाई दे रही है न… …मैं मई और जून की गर्मी में भी ‘शिमला’ बना देता हूं…”
https://twitter.com/myogiadityanath/status/1487753322149089280?s=20&t=ZYVaMtDqwbc9NEVm3kp55A
योगी आदित्यनाथ हापुर में अपने भाषण में कहते हैं, “बिना झुके बिना रुके और बिना डगमगाए यह डबल इंजन की सरकार ने 5 साल विकास का काम किया”,
सीएम योगी बोले- पांच साल तक जो बिलों में थे, चुनाव आते ही फिर सिर उठाकर गर्मी दिखाने का प्रयास कर रहे हैं,
उन्होंने अपने भाषण में कहा कि समाजवादी पार्टी और जब बसपा की सरकार थी उत्तर प्रदेश में तक कोई विकास नहीं होता था बेटियों की सुरक्षा नहीं थी बिजली नहीं थी यह सब कार्य भाजपा सरकार के आने के बाद ही मुमकिन हुआ है हमने घर दिए गरीबों को राशन दिया महिलाओं की सुरक्षा मजबूत ,व्यापारियों की सुरक्षा का ध्यान रखा विकास के कार्य किए, डबल इंजन सरकार में माफिया, अपराधी के लिए कोई जगह नहीं, यहां पर सुरक्षा सबको, सम्मान सबको, लेकिन तुष्टीकरण किसी का नहीं।
सीएम योगी ने कहा कि क्या सपा सरकार में बिजली मिलती थी। ये तो अंधेरे में रहने के अभ्यस्त हैं। ये तो बिजली देंगे ही नहीं, तो फ्री करेंगे कहां से। वह तो फ्री ही हुई, जब देंगे ही नहीं तो। सपा मुखिया यही बोलते हैं कि मेरे पास एक नया अर्थशास्त्र है। अगर अर्थशास्त्र ही पढ़े होते, तो दुनिया में किसी वर्ल्ड बैंक में होकर अर्थशास्त्री होते। उत्तर प्रदेश के लिए अनर्थकारी नहीं बनते। जो लोग बिजली ही नहीं देते थे, वह आज फ्री में बिजली की बात कर रहे हैं। हमने बिना भेदभाव के बिजली देने का काम किया है। सुरक्षा सबको दी है। दंगा मुक्त प्रदेश बनाया है। भय मुक्त प्रदेश बनाया है और विकास भी दौड़ता हुआ दिखाई दिया।
योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि अगर आपको हापुर का पापड़ भी प्रयागराज में बेचना हो तो इतनी बढ़िया सुविधा है कि आप संगम में स्नान करके भी 8:00 बजे तक अपने घर वापस आ सकते हैं योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि सपा बसपा की सरकार में तमंचा के प्रतापी लगती थी शास्त्री लगती थी लेकिन डबल इंजन की सरकार डिफेंस कॉरिडोर दे रही है यही नहीं मेरठ में स्पोर्ट्स कंपलेक्स पी खोला जा रहा है और योगी आदित्यनाथ ने जनता को भरोसा दिया है कि आगे आने वाले समय में हमारे उत्तर प्रदेश से भी ओलंपियाड में मेडल आएंगे
*गरीबों के हक पर डकैती डालनी हो, तो कांग्रेस, सपा, बसपा में कोई दुराव नहीं होता: सीएम*
सीएम ने कहा कि गरीबों की मदद में विपक्ष का कोई सहयोग नहीं मिलता था। शांति और सौहार्द्र में उनका सहयोग नहीं मिलता था, लेकिन कांग्रेस, सपा, बसपा तीनों एकजुट होकर कार्य करते हैं, तब जब गरीब के हक पर डकैती डालनी हो। तब तीनों में कोई दुराव नहीं होता। तीनों को इस कार्य करने में महारत हासिल हैं। उनकी संवेदना गरीब, कमजोर, दलित, वंचित और महिला सुरक्षा के लिए नहीं है। उनकी संवेदना पर्व और त्योहार शांति पूर्ण तरीके से मनाए जाएं, इसमें भी नहीं है। उनकी संवेदना तब जगती है, जब माफिया के ऊपर बुलडोजर चलता है।
https://twitter.com/myogiadityanath/status/1487738646036107264?s=20&t=ZYVaMtDqwbc9NEVm3kp55A
सीएम ने आरोप लगाया कि पिछली सरकारें अपराध के लिए तमंचा बनवाती थीं, क्योंकि अपराध उनका पेशा था, अपराधी उनके मित्र थे। जनता की गाढ़ी कमाई उनके ईत्र वाले मित्र किसी बड़े बंगले में छुपाकर रखते थे। हमारी सरकार ने वहां भी बुलडोजर और जेसीबी लगाकर उस पैसे को निकालने का काम किया। वह लोग गरीबों की कमाई को लूटते थे। गरीबों का पैसा निकालते थे। पहले गरीबों को न राशन मिलता था, न पेंशन मिलती थी।
सीएम योगी ने कहा कि हम लोग बुलंदशहर के पास अलीगढ़ में डिफेंस कारिडोर बना रहे हैं। यहां पर बनी हुई तोप, जब भारत की सीमा पर गरजेगी, तो पाकिस्तान को नाको चने चबाना पड़ेगा। जब बुलंदशहर का नौजवान उस तोप पर बैठकर पाकिस्तान पर दागेगा, तो पूरे भारत के अंदर खुशहाली की लहर होगी। यह कार्य यहां पर बनी हुई तोप से होगा। यही फर्क है पहले और अब में। यह लोग डकैती डलवाते थे। व्यापारियों के साथ लूटपाट करते थे। राहजनी करवाते थे। अब डकैती नहीं होती, लूटपाट नहीं होता, दंगा नहीं होता। अब ये दंगाई अपने गले में तख्ती लटका कर जान की भीख मांगते हुए फिरते हैं।
सीएम योगी ने कहा कि सैफई परिवार का विकास उनके लिए सब कुछ था, उससे बाहर ही नहीं निकल सकते थे। बहन जी के लिए भतीजे का विकास ही सब कुछ था। भाई-बहन की पार्टी के लिए जब कोई आपदा आती है, तब उन्हें भारत के नागरिक नहीं, इटली में नानी याद आती है। जो आपदा में आपके साथी नहीं बन सकते, वे मेडिकल कॉलेज क्या खुलवाते? यह तो भाजपा है, जो कहा सो कर के दिखा दिया। 2023 में प्रवेश भी होंगे। यहां के युवाओं को मेडिकल की शिक्षा के लिए भटकना नहीं पड़ेगा।