“बेस्ट एन्टप्रेनोयर आॅफ द ईयर” से नवाजे गए गौतम कुमार

नई दिल्ली। एक आम घर का युवा देश की राजधानी दिल्ली आता है। संघर्ष करता है और उसके बाद मुकाम हासिल करता है, तो उस पर केवल परिवार ही नहीं, बल्कि समाज और सूबा भी नाज करता है। ऐसी ही कहानी है युवा व्यवसायी गौतम कुमार की। राजधानी के होटल ताज पैलेस में सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर के आयोजन में गौतम कुमार को बेस्ट एन्टप्रेनोयर आॅफ द ईयर का अवार्ड दिया गया। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा इस मौके पर विशेष रूप से उपस्थित थे।
बिहार के नालंदा जिला के इस्लामपुर निवासी श्री प्रेम प्रसाद के छोटे पुत्र साल 2006 में दिल्ली आए। उस समय एक छोटे किराना व्यवसायी श्री प्रसाद को कहां पता था कि उनका बेटा अपनी धुन में काम करता जाएगा और उसके हुनकर को दिल्ली में एक दिन इस तरह सम्मानित किया जाएगा। बेस्ट एन्टप्रेनोयर आॅफ द ईयर का पुरस्कार लेने के बाद युवा कारोबारी गौतम कुमार ने न्यूज हरपल से बातचीत में कहा कि मैं तो बस काम करना जानता हूं। पिता की ईच्छा थी कि मैं काम करूं। नाम रोशन करूं। दिल्ली आकर उसी में लगा रहा। हां, आज बेहद खुश हूं कि पिता की उम्मीदों पर कुछ हद तक खडा उतरूं। इस पुरस्कार ने जिम्मेदारी और बढा दी है।
इस मौके पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर के डाॅ प्रदीप भारद्वाज, मिस वल्र्ड 2017 मानुषी छिल्लर, भारतीय वायुसेना के कई आला अधिकारी सहित कई गणमान्य हस्तियां मौजूद थे। हेल्थकेयर सेक्टर में काम करने वाले कई नामचीन डाॅक्टर्स ने इस कार्यक्रम में अपने अपने विचार रखे। एम्स के निदेशक डाॅ गुलेरिया ने भी इस आयोजन के सफल संचालन के लिए लोगों को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.