फिर कंगना-ऋतिक में छिड़ी जंग

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन एक बार फिर आमने-सामने आ गए हैं. इस बार दोनों के कनेक्शन की वजह बनीं हैं ऋतिक की एक्स मैनेजर. दरसल ऋतिक ने हाल ही में अपनी मैनेजर को नौकरी से हटा दिया है. जब तक ये खबर सबको मालूम पड़ती तब ये सामने आ गया कि जिस मैनेजर को ऋतिक ने निकाल दिया उसे ही कंगना ने अपना मैनेजर रख लिया है.
अब कंगना के इस कदम पर ऋतिक फिलहाल चुप्पी साधे रहेंगे याा कुछ कहेंगे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. फिलहाल कंगना के इस कदम ने एक बार फिर हलचल मचा दी है.बता दें कि डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने ऋतिक की एक्स मैनेजर अंजलि थापा को नौकरी पर रख लिया है. बताया जाता है कि अंजलि ऋतिक के साथ तब से हैं जब ऋतिक ने अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन 12 सालों बाद ऋतिक ने अंजलि को नौकरी से निकाल दिया और अपने सारे कॉन्ट्रैक्ट उनसे खत्म कर दिए हैं. वहींं ये बात जैसे ही कंगना को पता चली उन्होंने फटाफट अंजलि को अपने साथ एसोसिएट कर लिया.
वैसे ये पहली बार नहीं है, जब कंगना और ऋतिक के तार आपस में ऐसे जुड़ेे हों. इसके पहले भी इन दोनों के बीच तनातनी की खबरें आती रही हैं. हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में अपने और ऋतिक केे साथ रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किए थे. इससे यह बात सामने आई थी कि दोनों के बीच अफेयर और बाद में ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद कई कानूनी पचड़े में भी दोनों फंसे रहे.
हालांकि ताजा खबरों के अनुसार तो ये भी सामने आ रहा है कि ऋतिक अब एक बार फिर अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान के करीब आ रहे हैं और वे देानों जल्द ही शादी कर सकते हैं. अब ऐसेे में कंगना और ऋतिक के बीच नए मोड़़ से एक बार फिर मुश्किलें बढ़ सकती हैं. आने वाले वक्त में क्या होगा ये तो पता ही चल जाएगा. फिलहाल दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. तो वहींं ऋतिक भी अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 की शूटिंंग में जी-जान सेे जुटे हैंं .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *