फिर से खतरे में पड़ी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’

नई दिल्ली: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ एक बार फिर से मुश्किल में फंस गई है। मुसीबत तब बढ़ गई जब सारा की मम्मी यानी सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह ने इस मामले में दखलअंदाजी की। दरअसल फिल्म की शूटिंग में कुछ रुकावटें आईं और फिल्म के निर्देशक ने फिल्म की शूटिंग रोक दी। जिसके बाद अमृता सिंह नाराज हो गईं। अमृता चाहती हैं कि बेट की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ बड़े बैनर के साथ रिलीज हो। इसी बात को लेकर अमृता अभिषेक कपूर से भिड़ गईं। खबरों के मुताबिक दोनों में इस बात को लेकर काफी बहस हुई।
कहा जा रहा फिल्म डायरेक्टर और प्रोडक्शन हाउस के बीच काफी दिनों से तकरार चल रही है। इसकी शुरुआत तब हुई जब निर्देशक अभिषेक कपूर ने सोशल मीडिया पर ‘केदारनाथ’ की रिलीज डेट 21 दिसंबर घोषित कर दी। सूत्रों की मानें तो प्रोडक्शन हाउस KriArj Entertainment अभिषेक की इस अनाउंसमेंट से खुश नहीं थे। प्रोड्यूसर्स चाहते थे कि फिल्म से जुड़े किसी भी फैसले में एक दूसरे के बीच पारदर्शिता हो। प्रोड्यूसर्स चाहते थे कि यह सब लिखित रूप से हो वरना फिल्म की शूटिंग नहीं होगी। इसके बाद मनमुटाव बढ़ गया और शूटिंग ठप पड़ गई। अमृता सिंह इसी बात को लेकर निर्देशक पर भड़क गईं। वो चाहती हैं कि जल्द से जल्द मामला सुलझे और शूटिंग बिना किसी दिक्कत के रिलीज हो जाए।
आपको बता दें, फिल्म ‘केदारनाथ’ एक लव है। इस फिल्म से सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं उनके साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी साल 2013 में केदारनाथ में हुई तबाही के इर्द गिर्द बुनी गई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.