शादी करने वाली हैं कंगना रनौत!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लैक्मे फैशन वीक में सिल्वर कलर की खूबसूरत पोशाक पहन कर जलवे दिखाती नजर आईं। कंगना ने इसी कार्यक्रम में मीडिया से भी बातचीत की और जब उनसे उनकी शादी के बारे में सवाल पूछा गया तो कंगना ने कहा कि उन्हें अगली फरवरी तक का समय दें। मालूम हो कि कंगना रनौत की शादी को लेकर अब तक कई बार सवाल पूछे जाते रहे हैं और इस बार उन्होंने अगली फरवरी तक का समय मांग कर एक तरह से इन सवालों पर विराम लगा दिया है।

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के बारे में कंगना ने कहा कि वह इंडस्ट्री में खुद को बहुत प्रोफेश्नल मानती हैं और करण जौहर के साथ उनका टकराव काल्पनिक है। याद हो कि कंगना ने टीवी शो ‘इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार’ में पिछले साल करण जौहर पर ‘भाई-भतीजावाद’ फैलाने का आरोप लगाया था। हालांकि कंगना ने यह कभी भी नहीं कहा कि वह आगे कभी भी करण जौहर के साथ काम नहीं करेंगी। काम को लेकर सेफ पॉइंट लेते हुए कंगना ने कहा कि मेरे मन में किसी के प्रति कोई विशेष धारणा नहीं है कि वह फलां व्यक्ति के साथ काम नहीं करेंगी।
वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत आखिरी बार हंसल मेहता निर्देशित फिल्म सिमरन में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना ने एक टीवी चैनल के शो में आदित्य पंचोली पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। आने वाली फिल्मों की बात करें तो कंगना अब जल्द ही फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.