ज्यादा ट्रोल होने वाली लिस्ट में हिना खान शामिल

मुंबई: टीवी जगत के लोकप्रिय और सबसे बड़े शो बिग बॉस 11 की फेम और फाइनलिस्ट हिना खान शो के ख़त्म होने के बाद भी लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। स्टार प्लस के शो यह रिश्ता क्या कहलाता है से अपनी पहचान बनने वाली हिना खान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। शो के बाद से ही हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं।
हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर रमज़ान की मुबारकबाद दी। और कैप्शन में कुछ ऐसा लिख दिया जिससे वह बहुत कम समय में ही ट्रोल होना शुरू हो गई। दरअसल मामला यह है की हिना ने अपनी तस्वीर के साथ एक ट्वीट में लिखा, आप सभी को पहली सहरी के साथ रमजान और जुमा मुबारक।उनकी पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, मोहतरमा, आज दूसरी सहरी थी आपने अपनी बेवकूफी के चक्कर में एक रोज़ा कज़ा कर लिया है, खैर आपको भी जुमा मुबाकर, दुआओं में याद रखियेगा।यूजर के इस ट्वीट को देखने के बाद हिना खान ने यूजर को जवाब देना सही समझा। इसके चलते हिना ने लिखा- मोहतरम, मुंबई में पहली सेहरी और पहला रोजा आज से ही है। आपने बेवकूफी के चक्कर में पूरी जांच पड़ताल नहीं की। खैर, आपको भी जुम्मा मुबारक और दुवाओं में याद जरूर रखिएगा।
बात करें वर्कफ्रंट की तो हिना खान इन दिनों कई फैशन शोज में नजर आ रही हैं। हिना इस बीच एक शॉर्ट फिल्म में भी काम कर रही हैं। शो के खत्म होने के बाद हिना खान की लोकप्रियता और बढ़ गई है, अब देखना यह है की उनकी लोकप्रियता किस मुकाम तक जाती है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.