नई दिल्ली। अल्मा मेटर, भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन कस्टमाइज्ड अपेरल्स और मर्चेंडाइज्ड ब्रांड ने युवाओं के लिए विशेष मधुबनी आर्ट डिजाइन टी-शर्ट्स लॉन्च किए हैं। मधुबनी कलेक्शन आधुनिक डिजाइंस के साथ मूल तौर पर मधुबनी आर्ट से प्रेरित है। मधुबनी आर्ट्स विभिन्न प्रकार के उपकरणों के साथ किया जाता है, जिसमें उंगलियां, टहनियां, ब्रश, नीब-कलम और माचिस की तीली और प्राकृतिक रंगों और पिगमेंट का उपयोग किया जाता है। मधुबनी आर्ट डिजाइन टी-शर्ट्स को इसकी आंख को लुभाने वाले जियोमैट्रिकल पैटर्न के तौर पर भी देखे जा सकते हैं।

अल्मा मेटर हर महीने नए डिजाइनों पर काम करने वाले और अनुभवी डिजाइनरों के साथ काम करती है, जो टी-शर्ट्स पर कुछ अनोखे डिजाइन बनाने में महारत रखते हैं। उनके डिजाइन यूनिक, फैशनेबल और डिजाइन में अद्वितीय हैं। जो डिजाइन उपलब्ध हैं, उनमें क्लासी टाई, कूल विंग्स, मधुबनी लायन, इन्फिनिटी, मधुबनी ट्री आदि शामिल हैं।

उत्पाद की गुणवत्ता के बारे में बात करते हुए, अल्मा मेटर में निर्मित सभी टी-शर्ट्स 100 प्रतिशत प्रीमियम कपास से बने होते हैं और कपड़े देश के भीतर ही बनाए जाते हैं। प्रीमियम क्वालिटी का फैब्रिक प्री शंक्र और बायो वॉश है जो इसे शानदार फील देता है। इसके साथ ही प्रिंटिंग पार्ट से लेकर रंग स्थिरता और आराम के लिए पर्यावरण और त्वचा के अनुकूल रंगों का उपयोग किया जाता है।

अल्मा मेटर हमारे सभी ऑर्डर्स के लिए 100 प्रतिशत प्रीमियम कपास का उपयोग करता है। कपड़े और उत्पादों को भारत में बनाया जाता है। हम अपने कपड़े के उत्पादन के लिए सुपर रिच कॉम्बेड कॉटन यार्न का उपयोग करते हैं। टी-शर्ट के लिए उपयोग किया जाने वाला कपड़ा प्री-शंक्र है और इसे शानदार अनुभव देने के लिए बॉयो वॉश किया गया है। हम रंग स्थिरता और आराम के लिए पारिस्थितिक रूप से अनुकूल और त्वचा के अनुकूल रंगों का उपयोग करते हैं। ग्राहक अल्मा मेटर डिजाइन स्टूडियो का उपयोग करके ऑनलाइन 3 आसान चरणों में टी-शर्ट्स और हुडी पर प्रिंटेंड अपने आर्टवर्क को कस्टमाइज्ड करवा कर प्राप्त कर सकते हैं और परेशानी को कम कर सकते हैं।