U.P. Election 2022: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में B.J.P. को दिख रहे हैं जाट के ठाठ, Amit Shah मथुरा ,दादरी, ग्रेटर नोएडा दौरे पर

। समृद्धि भटनागर ।

Uttar Pradesh :आज बड़े नेता पश्चिमी यूपी के दौरे पर हैं, अमित शाह, राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा क्षेत्र के मतदाताओं को रिझाएंगे। बीजेपी अच्छी तरह जानती है कि किसान आंदोलन ने पार्टी को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचाया है।बीजेपी अच्छी तरह जानती है कि किसान आंदोलन ने पार्टी को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचाया है।

बीजेपी की उम्मीद पश्चिमी यूपी पर टिकी है. बीजेपी की उम्मीद पश्चिमी यूपी पर टिकी है. कल बीजेपी ने रालोद नेता जयंत चौधरी को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया। जवाब में जयंत चौधरी ने ट्वीट किया “न्योता मुझे नहीं, उन +700 किसान परिवारों को दो जिनके घर आपने उजाड़ दिए!!”

 

बीजेपी के जाट नेता भी जाट वोटरों को रिझाने में लगे हैं। लेकिन इस बार जाटों ने हर पार्टी को एहसास कराया कि सरकार बनाने में वे कितने महत्वपूर्ण हैं। जाट समुदाय के लिए अपनी मांगों को पूरा करने का यह सबसे अच्छा समय है ।

राजनाथ सिंह आज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में प्रचार की दृष्टि से जन-सम्पर्क एवं मतदाता संवाद करने के लिए आज मोदीनगर, ग़ाज़ियाबाद जाएंगे।

यह देखने का समय है कि क्या बीजेपी जाट वोटों का मूड बदलेगी, हम सभी को 10 मार्च तक इंतजार करना होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *