IPL 2022: Ravindra Jadeja होंगे CSK के नए कप्तान, MS Dhoni ने सौंपी कप्तानी


IPL 2022:  MS Dhoni ने CSK की कप्तानी रवींद्र जडेजा को सौंपी। IPL 2022, 26 मार्च से शुरू होगा। CSK 26 मार्च को केकेआर के खिलाफ मैदान में उतरेगी।
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन की शुरुआत से पहले MS Dhoni ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी रवींद्र जडेजा को सौंप दी है। वानखेड़े स्टेडियम में सीजन के पहले मैच में CSK ने मुंबई में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपना अभियान शुरू करने से ठीक दो दिन पहले विकास किया। 2008 में उद्घाटन सत्र में CSK द्वारा खरीदे गए धोनी ने कप्तान के रूप में अपने 12 सत्रों में CSK को 4 खिताब दिलाए हैं। धोनी के नेतृत्व में, CSK ने खुद को लीग में सबसे लगातार फ्रेंचाइजी के रूप में स्थापित किया, एक को छोड़कर हर सीजन में प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई किया।

CSK की एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है, ” MS Dhoni ने चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व सौंपने का फैसला किया है और टीम का नेतृत्व करने के लिए रवींद्र जडेजा को चुना है।” “जडेजा, जो 2012 से चेन्नई सुपर किंग्स का अभिन्न अंग रहे हैं, सीएसके का नेतृत्व करने वाले केवल तीसरे खिलाड़ी होंगे। विज्ञप्ति में कहा गया है, “धोनी इस सीजन और उसके बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करना जारी रखेंगे।”

https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1506920018097098752?s=20&t=O6_dNk9GiIkH6i_QdmF1Dg

IPL 2022 से पहले, CSK ने MS Dhoni, रवींद्र जडेजा, मोइन अली और रुतुराज गायकवाड़ को रिटेन किया था।

चेन्नई सुपर किंग्स टीम: MS Dhoni, मोइन अली, रुतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा, अंबाती रायुडू, ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, दीपक चाहर, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, शिवम दूबे, महेश थीक्षाना, राजवर्धन हैंगरगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे। ड्वेन प्रिटोरियस, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरि निशांत, एन जगदीसन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published.