हरियाणा के उपमुख्यमंत्री बाल-बाल बचे, क्योंकि सिरसा के पास उनका काफिला पुलिस जीप से टकरा गया

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला हिसार से सिरसा जा रहे थे, तभी रास्ते में घने कोहरे के कारण उनकी कार उनके काफिले में जा रहे पुलिस वाहन से टकरा गई.

News Delhi : घने कोहरे के कारण सोमवार देर रात अग्रोहा में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला और गृह मंत्री अनिल विज के काफिले के बीच टक्कर हो गई. चौटाला हिसार से सिरसा जा रहे थे, तभी रास्ते में घने कोहरे के कारण उनकी कार उनके काफिले में चल रहे पुलिस वाहन से टकरा गई.

  • हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार की टक्कर हो गई
  • यह घटना तब हुई जब काफिले का नेतृत्व कर रहे हरियाणा पुलिस के एस्कॉर्ट ने ब्रेक लिया
  • उत्तर भारत के राज्यों में तापमान में गिरावट दर्ज की गई है

दुष्यंत चौटाला के काफिले की कार उस समय टकरा गई जब घने कोहरे के कारण दृश्यता कम होने के कारण राज्य पुलिस की एक बोलेरो कार ने अचानक ब्रेक लगा दिया. डिप्टी सीएम बाल-बाल बच गए। इस बीच, एक अन्य घटना में, हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज भी उस समय चमत्कारिक रूप से बाल-बाल बच गए, जब वे अपनी आधिकारिक कार से अंबाला कैंट से गुरुग्राम जा रहे थे।

वह अंबाला कैंट से गुरुग्राम की यात्रा में उस समय बाल-बाल बचे जब उनकी Mercedes Benz E200  का शॉकर वेस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे, जिसे कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे के नाम से भी जाना जाता है, पर दो टुकड़ों में टूट गया।

IMD ने कहा कि पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में घने से बहुत घने कोहरे की स्थिति अगले दो से तीन घंटे तक जारी रहेगी और धीरे-धीरे इसमें सुधार होगा। IMD के अनुसार, बहुत घना कोहरा तब होता है जब दृश्यता 0 और 50 मीटर के बीच होती है, 51 और 200 घनी होती है, 201 और 500 मध्यम और 501 और 1,000 उथली होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *