Prahlad Modi Accident: मैसूर में कार दुर्घटना में पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी सहित परिवार के लोग घायल

प्रह्लाद मोदी अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते के साथ मर्सिडीज-बेंज एसयूवी में बांदीपुरा की यात्रा कर रहे थे, जब यह दोपहर करीब 2 बजे एक डिवाइडर से टकरा गया।

Prahlad Modi Accident:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी आज दोपहर कर्नाटक के मैसूरु के पास एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से घायल हो गए. प्रह्लाद मोदी अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते के साथ मर्सिडीज-बेंज एसयूवी में बांदीपुरा की यात्रा कर रहे थे, जब यह दोपहर करीब 2 बजे एक डिवाइडर से टकरा गया। हादसे के समय उनका काफिला भी उनके साथ यात्रा कर रहा था।

मौके से मिले विजुअल्स में कार के अगले हिस्से को गंभीर नुकसान पहुंचा है। पुलिस ने कहा कि कार ने मंझले हिस्से को टक्कर मारी लेकिन “गति नहीं कर रही थी”।

मैसूर की एसपी सीमा लटकर ने  बताया, “मर्सिडीज-बेंज में पांच सदस्य यात्रा कर रहे थे. ड्राइवर तेज गति से नहीं चल रहा था, हालांकि, उसने नियंत्रण खो दिया और मध्य में टक्कर मार दी. जिस क्षेत्र में दुर्घटना हुई वह एक व्यस्त जंक्शन नहीं है और अधिकतम यात्रा की गति 40-50 किमी प्रति घंटा है।”

प्रह्लाद मोदी के पोते के पैर में फ्रैक्चर हो गया, जबकि अन्य को मामूली चोटों के साथ मैसूर के जेएसएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। JSS के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. मधु ने कहा, “बच्चे को फ्रैक्चर हुआ है। किसी को जानलेवा चोट नहीं आई है। हर कोई खतरे से बाहर है।”

कर्नाटक के खेल मंत्री नारायण गौड़ा ने अस्पताल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी से मुलाकात की। कर्नाटक के खेल मंत्री नारायण गौड़ा ने अस्पताल में प्रह्लाद मोदी और उनके परिवार से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *