नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  श्रद्धानंद काॅलोनी वार्ड के निगम पार्षद श्री विजय कुमार भगत कहते हैं कि हमारी पहली प्राथमिकता जनता की समस्याओं को दूर करना है। संभव है कि कई बार सरकारी विभागों से उतनी सहूलितय नहीं मिल पाती है, लेकिन जिन लोगों ने हमारा साथ दिया है। हमारे साथ रहते हैं, उनके लिए निजी तौर पर भी काम करना पड़ता है।

इसलिए हमने निजी जेसीबी मंगाकर क्षेत्र के नालों की गाद और गंदगी को साफ करवाया है। उन्होंने कहा कि बरसात के मौसम के बाद यह बेहद जरूरी हो जाता है कि हम अपने आस पास पूरी साफ-सफाई रखें। लोगों ने मुझसे नाले की गंदगी के बारे में बताया तो मैंने इसे प्राथमिकता के स्तर पर लिया। जनता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना किसी भी जनप्रतिनिधि का पहला दायित्व होता है।

एक अन्य सवाल के जवाब में दिल्ली के पूर्व उपमहापौर व निगम पार्षद विजय कुमार भगत ने बताया कि अब तक भलस्वा में विकास का कार्य वैसा नहीं हो सका था, जितना होना चाहिए। मैंने अपने कार्यकाल में वहां कई विकासात्मक कार्य कराया। सड़कें, गलियों का निर्माण कराया। जनता की मांग पर स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए भी कार्य किए। हाल ही मैंने भलस्वा डेयरी के ए ब्लाॅक में आरएमसी करवाया है। बरसात के दिनों में इन रास्तों से होकर गुजरना सभी के लिए काफी मुश्किल था। अब आरएमसी सड़क बन जाने से लोगों को काफी सहूलियत होगी।