रामपुर। लोकसभा क्षेत्र रामपुर से सपा के टिकट पर दो बार सांंसद रह चुकीं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा इस बार भाजपा से उम्मीदवार हैं। बुधवार को जयाप्रदा ने शक्ति प्रदर्शन कर नामांंकन कराया। उनके साथ केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, राज्यमंत्री बलदेव औलख और भाजपा जिलाध्यक्ष मोहन लाल सैनी भी नामांंकन स्थल तक गए, जबकि कार्यकर्ताओं की भीड़ को पुलिस ने पहले ही रोक दिया।

नामांंकन से पहले जयाप्रदा, पूर्व मंत्री शिव बहादुर सक्सेना, पूर्व विधायक वीना भारद्वाज के साथ भमरौवा के प्राचीन शिव मंदिर गईं और जलाभिषेक कर जीत की दुआ मांंगी। बाद में मजार पर भी माथा टेका। इस दौरान केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा जिस तरह विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सपा गठबंधन की हार हुई थी। उसी तरह लोकसभा चुनाव में भी सपा-बसपा की करारी हार होगी। यह गठबंधन घपलेबाजों ने मिलकर बनाया है, जिसका कोई मकसद नहीं है।

नकवी ने कहा कि देश के मान-सम्मान और रामपुर के मान-सम्मान के लिए कार्यकर्ता अपने आप को अकेला महसूस नहीं करें। देश को प्रधानमंत्री कैसा चाहिए और सरकार कैसी चाहिए। यह चुनाव तय करता है। आज हमारे देश के प्रधानमंत्री ऐसेे हैैं जो आतंकवादियों को उनके घर में घुसकर मारतेे हैंं। कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी किया है जिसमें अलगाववादियों से बात करने की बात कही गई है, लेकिन हमारे देश का प्रधानमंत्री ऐसा है जो अलगाववादियों से बिना बात किए उनकी कमर तोड़ दी है।

भाजपा उम्‍मीदवार जयाप्रदा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मुझे और प्रधानमंत्री मोदी को जिताएं, जिससे क्षेत्र में बेहतर विकास हो सके। प्रधानमंत्री ने किसानों को छह हजार रुपये सालाना देकर अच्छा काम किया है। इसका किसानों को लाभ मिल रहा है। मैं रामपुर को अपने मायके के समान मानती हूं। मैं यहां की बेटी, बहन हूं। कहा कि मैं एक बेटी और बहन होने के नाते आप सभी से झोली फैलाकर वोट मांगती हूं।