Enagic India का कार्यालय लखनऊ, उत्तर प्रदेश में खुला; उपभोक्ता एक ही छत के नीचे सभी सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे

Enagic India ने लखनऊ के इंद्रनगर में अपना कार्यालय खोला। इसका उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला ने फीता काटकर किया। इसके साथ ही K8 मशीन और पीने के पानी को चलाकर सुधांशु जौहरी ने डिज़ायर न्यूज़ ग्रुप को बताया कि अकेले लखनऊ में Enagic के 4000 से अधिक गर्वित उपयोगकर्ता हैं। उपरोक्त मशीन 5 विभिन्न प्रकार के pH का पानी निकालती है। जो शरीर के लिए बहुत ही अच्छा होता है। यह कार्यालय इन उपयोगकर्ताओं को एक ही छत के नीचे विभिन्न सुविधाओं जैसे ई-सफाई सेवाओं, प्रामाणिक एनाजिक उत्पादों आदि का लाभ उठाने में मदद करेगा।

Kangen 8 Enagic की सबसे शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट मशीन है जिसमें पानी के बेहतर आयनीकरण और बढ़ी हुई एंटीऑक्सीडेंट उत्पादन क्षमता के लिए 8 प्लैटिनम-डुबकी टाइटेनियम प्लेट्स शामिल हैं। Enagic इस उत्पाद को एक सरल, स्वच्छ, शुद्ध, पुनर्गठित पानी के रूप में बढ़ावा देता है। कंपनी द्वारा कोई चिकित्सा दावा या कोई अध्ययन नहीं किया जाता है या वित्त पोषित नहीं किया जाता है।

सभी अध्ययन स्वतंत्र रूप से शोधकर्ताओं, डॉक्टरों या शिक्षाविदों द्वारा किए गए हैं। परमाणु विकिरण के संपर्क में आने से होने वाले मुक्त मूलक क्षति को बेअसर करने के लिए रूसी परमाणु वैज्ञानिक 1900 की शुरुआत से आयनित पानी का उपयोग कर रहे हैं। श्री आर.के. जौहरी ने अपने अनुभव को व्यक्त करते हुए कहा कि उपरोक्त जल बीपी, रक्त शर्करा, त्वचा की समस्या, गैस, ऊर्जा स्तर में वृद्धि आदि जीवन जीने में बहुत उपयोगी है। डॉ नरेंद्र देव ने करोना काल में इस पानी के महत्व पर प्रकाश डाला।

कार्यक्रम में निम्नलिखित गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया, ईआर के भोजवानी, ई. डीसी पाराशर, आई. पुरी, प्रमुख ई.वी.सी. अग्रवाल रिट, डॉ. त्रिपाठी, डॉ. अलका सक्सेना, आदि। कांगेन डिवाइस या वास्तव में ऐसा कोई भी उपकरण स्पष्ट रूप से रहने का एक तरीका है। बहुत ही सरल तरीके से स्वस्थ। अंत में मुख्य अभियंता दीपशुन जौहरी ने पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ल का तहेदिल से आभार व्यक्त किया, सभी गणमान्य व्यक्तियों, मीडिया और प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वालों का आभार व्यक्त किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.