जानिए एयरटेल किस प्लान के साथ फ्री डिज्नी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन दे रहा है

यदि आप एयरटेल के ग्राहक हैं और अपना पसंदीदा शो या नई रिलीज हुई फिल्म देखने के लिए मुफ्त डिज्नी प्लस हॉटस्टार सदस्यता की तलाश कर रहे हैं तो एयरटेल के पास आपके लिए कुछ बेहतरीन विकल्प हैं। टेल्को प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए फ्री हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स के साथ रिचार्ज प्लान पेश करता है। एयरटेल ने कई रिचार्ज प्लान पेश किए हैं जो मुफ्त डिज्नी प्लस हॉटस्टार सदस्यता प्रदान करते हैं। यह उपयोगकर्ताओं को मानक योजनाओं की तुलना में थोड़ा अतिरिक्त भुगतान करके ओटीटी सदस्यता का लाभ उठाने का मौका देता है। इस प्लान की शुरुआत 499 रुपये में फ्री डिज्नी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ होती है।

Airtel Disney+ Hotstar रिचार्ज प्रीपेड प्लान
एयरटेल ने पांच प्रीपेड प्लान पेश किए हैं जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। योजना को आगे दो विकल्पों में विभाजित किया गया है – डिज़नी प्लस हॉटस्टार 3 महीने की सदस्यता और डिज़नी प्लस हॉटस्टार 1 वर्ष की सदस्यता।

3 महीने का डिज़नी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पैक 399 रुपये से शुरू होता है जिसमें एयरटेल 28 दिनों के लिए प्रति दिन 2.5GB और दूसरे प्लान की कीमत 839 रुपये है जिसमें यह 84 दिनों के लिए प्रति दिन 2GB प्रदान करता है।

डिज़नी प्लस हॉटस्टार का 1 साल का सब्सक्रिप्शन पैक 499 रुपये से शुरू होता है जिसमें कंपनी प्रति दिन 2GB की पेशकश करती है और इसी तरह की योजना की कीमत 599 रुपये है जिसमें यह 28 दिनों के लिए प्रति दिन 3GB प्रदान करता है।

इसके अलावा, एक वार्षिक रिचार्ज प्लान भी है जो 365 दिनों के लिए प्रति दिन 2.5GB प्रदान करता है, और इसकी कीमत 3359 रुपये है – यह एक वार्षिक सदस्यता भी प्रदान करता है।

Airtel Disney+ Hotstar रिचार्ज पोस्टपेड प्लान

Airtel ने चार पोस्टपेड प्लान पेश किए हैं जो Disney Plus Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। इसके तहत चार प्लान हैं जो 499 रुपये मासिक रेंटल से शुरू होते हैं।

एंट्री लेवल 499 रुपये के मासिक रेंटल पैक के साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स लोकल एसटीडी और नेशनल रोमिंग के साथ 75GB डेटा मिलता है।

एक और मासिक रेंटल प्लान 999 रुपये से शुरू होता है, जहां यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स लोकल एसटीडी और नेशनल रोमिंग के साथ 100GB डेटा मिलता है।

दो मासिक रेंटल प्लान 1,199 रुपये और 1,599 रुपये से शुरू होते हैं जहां पहली योजना में 150GB डेटा और बाद वाले में 250GB डेटा शामिल है। दोनों प्लान नेशनल रोमिंग के साथ लोकल एसटीडी पर अनलिमिटेड कॉल्स ऑफर करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *