पत्नी को कार से टक्कर मारने का वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई फिल्म निर्माता Kamal Kishor Mishra गिरफ्तार

हिंदी फिल्म ‘देहाती डिस्को’ के निर्माता कमल मिश्रा की पत्नी द्वारा उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद उन्हें उनके घर से अंबोली थाने ले जाया गया।

एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा को शुक्रवार तड़के उनकी पत्नी को उनकी कार से टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया, जब उन्होंने उन्हें मुंबई में वाहन में एक अन्य महिला के साथ देखा था।
पुलिस ने कहा कि कथित घटना 19 अक्टूबर को अंधेरी (पश्चिम) में दंपति के अपार्टमेंट की पार्किंग में हुई थी, जब मिश्रा की पत्नी ने उन्हें कार में एक अन्य महिला के साथ पाया।

गुरुवार को हिंदी फिल्म ‘देहाती डिस्को’ के निर्माता कमल मिश्रा की पत्नी द्वारा उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद उन्हें उनके घर से अंबोली थाने ले जाया गया. अधिकारी ने बताया कि उसे शुक्रवार तड़के इस मामले में गिरफ्तार किया गया था।

शिकायत के अनुसार, कमल मिश्रा की पत्नी अपने पति की तलाश में निकली और उसे पार्किंग क्षेत्र में अपनी कार में एक अन्य महिला के साथ मिला। पुलिस ने शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि जब फिल्म निर्माता की पत्नी उससे भिड़ने गई तो उसने मौके से भागने के लिए कार चलाई और इस प्रक्रिया में उसकी पत्नी को टक्कर मार दी, जिससे उसके पैर, हाथ और सिर में चोट लग गई।

पुलिस ने कहा कि उसकी पत्नी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर अंबोली पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *