तेजस्वी ने लालू यादव के सफल किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन पर अपडेट साझा किया, वीडियो पोस्ट किया

लालू को लगी बेटी रोहिणी आचार्य  (Rohini Acharya)की किडनी, दोनों अभी ICU में, तेजस्वी यादव ने शेयर किया वीडियो किडनी ट्रांसप्लांट के लिए पहले रोहिणी का ऑपरेशन हुआ। अस्पताल जाने से कुछ घंटे पहले रोहिणी ने लालू प्रसाद के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। लालू की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी ने लिखा है कि ईश्वर को उन्होंने नहीं देखा है, लेकिन ईश्वर के रूप में पापा को देखा है।

लालू को लगी बेटी रोहिणी आचार्य  (Rohini Acharya)की किडनी

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को पिता और RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव के किडनी प्रत्यारोपण  (Lalu Yadav Kidney Transplant) ऑपरेशन पर एक अपडेट साझा किया, जिसमें उन्होंने अपनी बड़ी बहन को महत्वपूर्ण अंग दान करने के लिए धन्यवाद दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके पिता की सफल सर्जरी के बाद ऑपरेशन थिएटर से गहन चिकित्सा इकाई में स्थानांतरित कर दिया गया था. बिहार के डिप्टी सीएम द्वारा साझा किए गए एक वीडियो क्लिप में, लालू प्रसाद यादव को ICU में ले जाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि तेजस्वी अपने पिता की जांच कर रहे हैं। बैकग्राउंड में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी को भी देखा जा सकता है.

तेजस्वी ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, “पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थिएटर से आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया।”

“दोनों दाता (और) बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और (राजद) राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वस्थ हैं। आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1599675635634667520?s=20&t=GDCvblYLB4HbdOKcuwYNuQ

 

RJD प्रमुख लंबे समय से विभिन्न स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं और उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने हाल ही में गुर्दा प्रत्यारोपण की सलाह दी थी। लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बीमार पिता को अपनी किडनी डोनेट की। पिछले महीने, तेजस्वी ने कहा कि उनके परिवार के कई सदस्य अपने बीमार पिता को अपनी किडनी दान करने के इच्छुक थे, लेकिन उनकी बड़ी बहन रोहिणी आचार्य के पास सबसे अच्छा मैच था।

अपने बीमार पिता को किडनी दान करने के फैसले के सार्वजनिक होने के बाद आचार्य, अपने चालीसवें वर्ष में, ट्विटर पर भावनात्मक पोस्ट लिख रहे हैं। एक पोस्ट में, उसने कहा “यह मांस का एक छोटा सा टुकड़ा है जो मैं अपने पिता को देना चाहती हूं। मैं उसके लिए कुछ भी कर सकती हूं। कृपया प्रार्थना करें कि चीजें अच्छी हों और पापा आप सभी को आवाज देने के लिए फिर से फिट हों।” ”

https://twitter.com/RohiniAcharya2/status/1599560022467301376?s=20&t=e_yuvYXd0tgwizH0v_Yjbg

ट्रांसप्लांट सर्जरी से कुछ क्षण पहले, रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर अस्पताल के बिस्तर से अपनी एक तस्वीर साझा की और कहा, “रॉक एंड रोल के लिए तैयार, मुझे शुभकामनाएं दें”।

राबड़ी देवी और मीसा भारती पहले से ही सिंगापुर में हैं. सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *