#BiggBoss15GrandFinale: बिग बॉस के इतिहास में पहली बार दर्शक बंटे हुए दिख रहे हैं और यह तय करना कठिन हो गया है कि Big Boss 15 का विजेता कौन होगा। यहां टॉप 4 फाइनलिस्ट करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, कौन जीतेगा बिग बॉस की ट्रॉफी। शमिता शेट्टी इस समय खेल की सबसे मजबूत दावेदारों में से एक हैं। उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। यहां तक कि रश्मि देसाई ने भी अपने एलिमिनेशन स्पीच में शमिता के लिए अपना समर्थन दिखाया और उनकी जीत की उम्मीद की। ओटीटी और टेलीविजन दोनों संस्करणों में ऐसे कई उदाहरण हैं जब उसे अकेला छोड़ दिया गया है और फिर वह एक शक्तिशाली प्रतियोगी के रूप में भी उभरी है।

इसमें कोई शक नहीं है कि बिग बॉस भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है। बिग बॉस का पहला सीज़न 2006 में प्रसारित हुआ और हर गुजरते सीज़न के साथ, यह शो दर्शकों के बीच एक बड़ा और अधिक लोकप्रिय हिट बन गया। बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले आज रात प्रसारित होगा और दर्शकों को आखिरकार पता चल जाएगा कि चार महीने की रोलर-कोस्टर राइड के बाद इस सीजन में कौन जीतेगा।

https://www.instagram.com/tv/CZWBS6lFsGT/?utm_medium=copy_link

चार महीने बाद बिग बॉस 15 खत्म होने जा रहा है। यह शो स्टार-जड़ित दो-भाग के समापन का गवाह बनने के लिए तैयार है। शनिवार के एपिसोड के बाद, सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले आज रात 8 बजे और कलर्स टीवी पर रात 10.30 बजे से जारी रहेगा। कलर का नया शो हुनरबाज: देश की शान रात 9 बजे से रात 10:30 बजे तक प्रसारित होगा। तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। शनिवार के एपिसोड में रश्मि देसाई घर से बेघर हो गईं।

गौतम गुलाटी, रुबीना दिलाइक, श्वेता तिवारी, उर्वशी ढोलकिया और गौहर खान जैसे पूर्व विजेता सलमान खान द्वारा आयोजित शो के फिनाले में प्रस्तुति देंगे। फिनाले में विजेता की घोषणा से पहले सलमान खान को घर में प्रवेश करते हुए भी दिखाया जाएगा। वह फाइनलिस्ट के साथ परफॉर्म करेंगे।