Punjab Assembly Election 2022: चन्नी ने पीएम मोदी से कुमार विश्वास के वीडियो के मामले में निष्पक्ष जांच का आदेश देने का अनुरोध किया

   LIVE NOW

Punjab Assembly Election 2022: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी थोड़ी देर पहले tweet कर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया, “पंजाब के सीएम के रूप में, मैं माननीय पीएम जी से डॉ कुमार विश्वास जी के वीडियो के मामले में निष्पक्ष जांच का आदेश देने का अनुरोध करता हूं। राजनीति एक तरफ, पंजाब के लोगों ने अलगाववाद से लड़ते हुए भारी कीमत चुकाई है। माननीय पीएम को हर पंजाबी की चिंता दूर करने की जरूरत है।”

आप बता दें जिस वीडियो कि चन्नी जांच कराना चाहते हैं वह कुमार विश्वास ने एक इंटरव्यू न्यूज़ एजेंसी को दिया था जिसमें उन्हें अरविंद केजरीवाल के बारे में कहा कि  ‘मैंने उसको कहा कि ये जो अलगाववादी संगठन हैं, खालिस्‍तानी मूवमेंट से जुड़े लोग हैं, इनका साथ मत ले, पिछले चुनाव में और उसने कहा था कि नहीं नहीं हो जाएगा, चिंता मत कर..।’

कुमार विश्‍वास ने दावा किया, ‘एक दिन मुझसे कहता है कि तू चिंता मत कर या तो मैं एक स्‍वतंत्र सूबे का मंत्री बनूंगा। मैंने कहा कि ये अलगाववाद है. 2020 का रेफरेंडम आ रहा है, पूरी दुनिया फंडिंग कर रही है. तो कहता है कि तो क्‍या हो गया, स्‍वतंत्र देश का पहला प्रधानमंत्री बनूंगा, इस आदमी के थॉट में इतना ज्‍यादा अलगाववाद है,बस किसी तरह सत्‍ता”

https://twitter.com/Rofl_Vishvas/status/1494378137672581120?s=20&t=c8NKbPGvygJCa3dBCJcQiA

कुमार विश्वास के आरोपों पर राघव चड्ढा ने कहा -2017 से पहले कुछ क्यों नहीं कहा, चुनाव के 2 दिन पहले अज्ञातवास से बाहर निकले कुमार विश्वास ये बताएं, अगर यह सच था तो सुरक्षा Agencies को क्यों नहीं बताया? 2016 में ही पार्टी क्यों नहीं छोड़ दी?क्या आप भी इसमें शामिल थे? जब आपको राज्यसभा की कुर्सी नहीं मिली तो आपने ये Propaganda शुरू किया।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कवि कुमार विश्वास ने कहा, ”पहले तो वो तय कर लें, और उनके चिंटू तय कर लें। चूंकि मैंने तो न आज तक पार्टी से इस्तीफा दिया और न आपने निकाला। मैं तो यहां कार्यक्रम करने आया था और आपने बाइट में अचानक पूछ लिया तो मैंने एक बात कह दी कि पहले वो तय करें कि कांग्रेस या बीजेपी किसकी ओर से हैं।” विश्वास ने आगे कहा, ”भाई जो पार्टी मैंने बनाई, जिस संगठन का मैंने निर्माण किया, हम सबने निर्माण किया, अगर वो किसी प्रदेश को देश से अलग करने की साजिश रचे,वो आदमी अगर नीचता का काम करे और जो ये कह रहे हैं कि मैंने नहीं कहा था तो मेरा पिछला वीडियो देखें। वीडियो से तय हो जाएगा कि मैंने क्या कहा था। उस समय मेरे गंभीर मतभेद हुए थे तो किसलिए हुए थे?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *