Tamil Nadu News: विपक्ष के ‘भाई-भतीजावाद’ के नारे के बीच एमके स्टालिन के बेटे उधयनिधि ने तमिलनाडु के मंत्री के रूप में शपथ ली

Tamil Nadu News: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने बुधवार को मंत्री पद की शपथ ली। डीएमके की यूथ विंग के सचिव और विधायक का शपथ ग्रहण समारोह सुबह 9.30 बजे हुआ।उधयनिधि 2021 के विधानसभा चुनाव में पहली बार चेपक-तिरुवल्लिकेनी विधानसभा क्षेत्र से चुने गए थे, यह सीट कभी उनके दादा और दिवंगत डीएमके संरक्षक करुणानिधि के पास थी।

एक अभिनेता और फिल्म निर्माता, वह चुनावों में पार्टी के स्टार प्रचारक थे और उनकी अभियान शैली, जैसे कि मदुरै में एम्स के निर्माण में ‘देरी’ के लिए भाजपा को निशाना बनाने के लिए एक ईंट के साथ पोज देना, ने ध्यान आकर्षित किया।
वह वर्तमान में DMK की युवा शाखा के प्रमुख हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा एक सफल आयोजक और गो-गेटर के रूप में उनका स्वागत किया जाता है, जिन्होंने अपने नेतृत्व में युवा विंग को नई ऊंचाइयों पर पहुँचाया।

विपक्षी अन्नाद्रमुक नेता और पूर्व मंत्री सेलुर राजू ने सत्तारूढ़ पार्टी के फैसले पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘डीएमके एक निजी कंपनी की तरह काम कर रही है। कल उदयनिधि स्टालिन मंत्री पद संभालेंगे. स्टालिन यह सब इसलिए कर रहा है क्योंकि वह सत्ता के नशे में चूर है।”

विपक्ष के नेता और AIADMK के अंतरिम महासचिव, एडप्पादी के पलानीस्वामी ने भी स्टालिन की पार्टी को ‘पारिवारिक पार्टी’ बताया।

उन्होंने दावा किया कि स्टालिन अपने बेटे उधयनिधि को ‘चार दिनों के भीतर’ मंत्री बनाने के लिए तैयार हैं और वरिष्ठों को ‘डमी’ विभाग दिए गए हैं। तिरुपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि जिन लोगों ने पार्टी के लिए नारेबाजी की है, उन्हें पद नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *